चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां आकर्षिणी वन विश्रामगार भवन के समीप अनियंत्रित बाइक सवार पोल से टकराया, एक की स्थिति गंभीर, दुसरे के सिर पर चोट

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/खरसावां: खरसावां-कुचाई मुख्य सड़क के आकर्षिणी वन विश्रामगार भवन के समीप अनियत्रित होकर तेज रफ्तार बाइक पलट गई। इस बाइक दुघर्टना में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से खरसावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने एक घायल की गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक इलाज कर सरायकेला सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बाइक दुघर्टना शाम 5 बजे की है।

मिली जानकारी के अनुसार कुचाई के मागुडीह निवासी सूरज लोहार (18) पिता-शंभू लोहार एवं कृष्णा लोहार (17), पिता-धरमु लोहार सोमवार की शाम अपने हिरो स्प्लेंडर बाइक संख्या जेएच 22 एफ 4823 से कुचाई मुख्य मार्ग से खरसावां की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में कुचाई-खरसावां मुख्य सड़क के आकर्षिणी वन विश्रामगार भवन के समीप अनियत्रित होकर तेज रफ्तार बाइक पलट गई। दुर्घटना में सूरज लोहार गंभीर रूप से घायल होकर सड़क किनारे पड़ा रहा। वहीं कृष्णा लोहार को हल्की चोट आई है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी खरसावां थाना की पुलिस को दी। साथ स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से खरसावां पुलिस ने दोनो घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए। बाइक चालक सुरज लोहार के मुह,छाती व शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है। उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए सरायकेला सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि कृष्णा लोहार को सर व शरीर के कई हिस्सों में मामूली चोट लगी है। घायलों के परिजनों को फोन कर दुर्घटना की सूचना दी। वहीं खरसावां थाना की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

---Advertisement---