चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

रोजगार मेले में 116 अभ्यर्थियों का हुआ चयन, 488 किये गए शॉर्टलिस्ट, TRF समेत कई कंपनियों ने लिया हिस्सा

By Goutam

Updated on:

रोजगार मेला

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: रोजगार मेला के लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी में गुरुवार को 1000 हजार से ज्यादा उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया वहीं करीब 488 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट हुए जबकि 116 उम्मीदवारों का चयन किया गया। इस रोजगार मेले में नियुक्ति के लिए TRF समेत कई स्थानीय कंपनिया भी शामिल हुई।

इन कम्पनीयों ने लिया भाग 

रोजगार मेला में टीआरएफ लिमिटेड जमशेदपुर के लिए टेक्नीशियन, क्रेन ऑपरेटर, हेल्पर आदि के कुल 92 पद, युवा शक्ति फाउंडेशन जमशेदपुर के लिए कुल 60 पद, टैलेंट नेक्सा सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड जमशेदपुर, में वेल्डर, फिटर, ड्रेसर (हेल्पर) के कुल 70 पद, स्ट्रीम डिजिटल सर्विसेस मानगो जमशेदपुर के लिए 50 पद पर नौकरी के लिए साक्षात्कार लिया गया।

इसके साथ ही Sprefecious Design प्राइवेट लिमिटेड मानगो जमशेदपुर के लिए मिग वेल्डर, मेकनिकल फिटर, इलेक्ट्रीशियन, कंप्यूटर हेतु 06 पद, ड्रोव सिक्यूरिटी सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड गम्हरिया के लिए सिक्यूरिटी गार्ड के 35, स्पर्धा प्रकाशन में रायटर/एडिटर के कुल 06 पद एवं मित्रा इंटरप्राइजेज में कुल 10 पदों के रिक्तियों हेतु भाग लिया।

उक्त रोजगार मेला में योग्यता दसवी पास से लेकर, इन्टरपास, स्नातक, आईटीआई, डिप्लोमा, बीटेक पास उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया था, जिसमे लगभग 1000 अभ्यार्थियों के द्वारा भाग लिया गया। नियोजकों के द्वारा कुल 488 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट तथा कुल 116 उम्मीदवारों का चयन किया गया।

रोजगार मेला

2848 रिक्तियों के लिए एक दिवसीय रोजगार मेला आयोजित 

आपको बताते चलें कि अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी, जमशेदपुर के कार्यालय परिसर में जिले के विभिन्न नियोजकों से प्राप्त कुल 2848 रिक्तियों के विरूद्ध एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया गया था। इस दौरान नियोजन पदाधिकारी बम बैजु तथा कार्यालय के कर्मियों के देख-रेख में उक्त रोजगार मेला का सफल संचालन किया गया।

 

---Advertisement---