होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

एंजेल स्टेप प्ले स्कूल एवं मॉर्निंग वॉक ग्रुप बागुनहातु के द्वारा 23 फरवरी से तीन दिवसीय बाल मेला का आयोजन, कई कार्यक्रम होंगे आयोजित

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

जनसंवाद/जमशेदपुर (रिपोर्ट -रॉकी कुमार): एंजेल स्टेप प्ले स्कूल एवं मॉर्निंग वॉक ग्रुप बागुनहातु जमशेदपुर के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 23/02/2024 से 25/02/2024 तक तीन दिवसीय बाल मेला का आयोजन बागुनहातु स्टेडियम में किया जा रहा है। उक्त आयोजन मॉर्निंग वॉक ग्रुप के संरक्षक अनुभव सिन्हा के पूज्य पिता श्री की पुण्य स्मृति दिवस के रूप में बस्तीवासियों और विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों के सहयोग और समर्थन से संपन्न होगा।
मॉर्निंग वॉक ग्रुप के अध्यक्ष शशि वीर राणा ने बताया कि इस तीन दिवसीय मेला के दौरान हेल्थ मेडिकल चेकअप, विभिन्न विद्यालयों के छात्राओं के द्वारा फैंसी ड्रेस, क्विज, चित्रांकन, नशा मुक्ति, नुक्कड़ नाटक, देशभक्ति गीत पर बच्चों का नृत्य आदि विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा, इसके साथ ही बच्चों के मनोरंजन हेतु झूला एवं अन्य मनोरंजन के साधन की भी व्यवस्था की गई है।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बाल मेला का उद्घाटन जमशेदपुर पूर्व के लोकप्रिय विधायक सरयू राय के कर कमलों से होना सुनिश्चित हुआ है। साथ ही इस शुभ अवसर पर सांसद विद्युत वरण महतो समाजसेवी तरुण डे, अमरप्रीत सिंह काले, राकेश्वर पांडे, डॉक्टर अंजना गुप्ता व अन्य गन्यमान्य अतिथि गण का भी आगमन होगा।

ध्यातव्य है की इस तरह के बाल मेला का आयोजन प्रथम बार बागुनहातु स्टेडियम में मॉर्निंग वॉक ग्रुप के संरक्षक श्री अनुभव सिन्हा जी की प्रेरणा और सामाजिक प्रतिनिधियों के आग्रह पर आयोजित किया जा रहा है जिसका प्रमुख उद्देश्य बस्ती वासियों के बीच आपसी मेलजोल, भाईचारा, प्रेम, सौहार्द, एकता वह सर्वोपरि सामाजिकता सामाजिक समरसता को प्रोत्साहित करना है।

 

---Advertisement---

Leave a Comment