होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

खरसावां विधानसभा के झामुमो प्रत्याशी दशरथ गागराई ने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर किया नामांकन दाखिल, कहा- झामुमो की लड़ाई जल जंगल जमीन की है

By Goutam

Published on:

 

दशरथ गागराई

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): खरसावां विधानसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन सह झामुमो प्रत्याशी के रूप में विधायक दशरथ गागराई ने सरायकेला खरसावां जिला कार्यालय में बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पूर्व विधायक दशरथ गागराई पत्नी बासंती गागराई ने अपने पैतृक गांव लोसोदिकी जाकर विधायक दशरथ गागराई के माता-पिता का पैर छुकर प्रणाम किया व आशीर्वाद लिया एवं खरसावां शहीद वेदी कैरसे मुंडा चौक पर पुष्प अर्पित कर नमन किया। साथ ही मां आकर्षिणी के दरबार में पूजा अर्चना व माथा टेक कर सरायकेला रवाना हुए। जहां उनके समर्थक भी उनका हौसला बढ़ने और साथ देने काफी संख्या में पहुंचे।

बता दें की खरसावां विधानसभा सीट की गिनती झारखंड मुक्ति मोर्चा के लिये सुरक्षित गढ़ के रूप में होती है। पिछले 10 साल से इस सीट पर जेएमएम का कब्जा है। वर्ष 2014 और 2019 में भी दशरथ गागराई ने बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मुंडा और जवाहर लाल बानरा को हराकर इस सीट पर कब्जा बनाये रखा है। इस बार जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में है।

सरायकेला में नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद श्री गागराई ने कहा कि खरसावां विधानसभा क्षेत्र के लोगों का स्नेह और प्यार मुझे तीसरी बार मिलेगा। झामुमो की लड़ाई जल जंगल जमीन की है। मैं हमेशा जल जंगल जमीन की लड़ाई को प्रमुखता से रखते हुए संपूर्ण विकास के लिए 365 दिन में से 350 दिन जनता की सेवा में लगा रहता हूं। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओ को जनता के मार्गदर्शन पर धरातल पर उतर कर जनहित के मुद्दों को आगे बढ़ने का काम किया है।

मेरी कोशिश है कि पिछले 10 वर्षों से जो काम आगे नहीं बढ़ाया पाया हूं। तीसरी बार जनता अगर अवसर देती है तो उसे काम को आगे बढ़ने का काम करूंगा। खरसावां के दो प्रमुख योजनाओ में साुरू सिंचाई परियोजना और राजखरसावा के पांच सौ बेडड निर्माणाधीन अस्पताल पूरा करने का लक्ष्य है। मेरा प्रयास से सुरू सिंचाई परियोजना अंतिम चरण में है और पांच सौ बेडड निर्माणाधीन अस्पताल जो वर्ष 2011 से शुरू हुआ था। उस निर्माणाधीन अस्पताल मामले को झारखंड विधानसभा में उठाकर उसे पूर्ण करने का अपनी मांग रखा हूं। दोनों बड़ी परियोजना को पुनः विधायक बनने पर पूर्ण करूंगा। खरसावां में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है। इसलिए एनडीए कहीं नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 50 हजार वोटो के अंतर से चुनाव जीतूंगा।

 

---Advertisement---

Leave a Comment