होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

जनसम्पर्क अभियान में डॉ. अजय को मिल रहा है लोगों का समर्थन, जनता चाहती है समस्याओं का स्थायी समाधान

By Goutam

Published on:

 

डॉ. अजय

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर। कांग्रेस प्रत्याशी डा. अजय कुमार ने बुधवार को भुईंयाडीह,बर्मामाइन्स,जेम्को,बिरसानगर आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान चलाया. लोगों से मिले, उनकी समस्याओं के संबंध में बात की और उसके स्थायी समाधान पर भी लोगों से चर्चा की। लोगों ने डा. अजय पर भरोसा जताया और समर्थन करने का वादा किया।

मौके पर डा. अजय कुमार ने कहा कि लोग 30 वर्षों की शासन से त्रस्त है। डरे सहमे हए है। पूर्वी की बस्तियों में नागरिक सुविधाओं की स्थिति बहुत ही खराब है। लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। दो दशक से क्षेत्र की जनता को गुमराह किया जाता रहा है। एक बार भी चेहर बदल कर वहीं काम करने का प्रयास जारी है।

डॉ. अजय

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता है। मालिकाना हक केवल जमशेदपुर की समस्या नहीं बल्कि यह पूरे प्रदेश की एक बड़ी महत्वपूर्ण समस्या है। यदि लोगों ने समर्थन दिया तो मालिकाना हक के लिए एक आयोग गठित कर इस समस्या के समाधान के लिए गंभीरता से प्रयास किया जाएगा।

जमशेदपुर पूर्वी में संगठित और असंगठित मजदूरों की एक बड़ी तादाद रहती है। उनके स्वास्थ्य सुविधा के लिए जमशेदपुर में एक ईएससीआई अस्पताल का निर्माण करना मेरी प्रतिबद्धता है। वहीं सरकारी स्कूलों को अपग्रेड कर मुख्यमंत्री मॉडल स्कूल बनाना, जहां सीबीएससी की पढ़ाई होगी। उन्होंने कहा कि जनता को निर्णय लेना है कि उन्हें एक परिवार की आतंक से मुक्ति और सुरक्षित एवं विकसीत जमशेदपुर चाहिए या ?

 

---Advertisement---

Leave a Comment