चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जेएमएम के न्याय उलगुलान रैली को लेकर खरसावां झामुमो कार्यालय में बैठक आयोजित

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): खरसावां में झारखंड मुक्ति मोर्चा की पार्टी कार्यालय में एक बैठक संपन्न हुई.बैठक में आगामी 21 अप्रैल को रांची में न्याय उलगुलान रैली को सफल बनाने का फैसला लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित विधायक दशरथ गागराई ने भाजपा की गलत नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि मोदी सरकार सत्ता का दुरुपयोग करते हुए विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रही है।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झुठे केस में साजिश के तहत फंसा कर जेल भेजा है। उन्होंने कहा कि यह रैली केंद्र सरकार द्वारा आदिवासियों एवं मूलवासियों पर हो रहे अत्याचारों तथा उन्हें जल जंगल जमीन से दूर करने की साजिश का पर्दाफाश करेगी। विपक्षी दलों की राज्य सरकारों के खिलाफ एजेंसियों के इस्तेमाल और गलत आरोपों में उन्हें बदनाम करने की रणनीति को देश अच्छी तरह समझ चुका है।  लोकसभा चुनाव में जनता जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री को गलत आरोपों में जेल में डाला गया है। सारा षड्यंत्र भाजपा का है।आदिवासी मुख्यमंत्री को बदनाम करने के उद्देश्य से संवैधानिक शक्तियों का दुरूपयोग हुआ इससे जनता में आक्रोश से गुस्सा आने वाले चुनाव में दिखेगा। इंडिया महागठबंधन न्याय उलगुलान में खरसावां विधानसभा से काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे।

बैठक में मुख्य रूप से विधायक दशरथ गागराई, जिला अध्यक्ष डॉ शुभेंदु महतो, केंद्रीय सदस्य सुधीर महतो, जीप सदस्य कालीचरण बानरा, जिला संयुक्त सचिव करम सिंह मुंडा, धनु मुखी, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, भरत सिंह मुंडा, अरूण जामुदा, रजनी बानरा, दुर्गा चरण पाडिया समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

---Advertisement---