चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : नई पाइप लाइन द्वारा जलापूर्ति की मांग को लेकर प्रशासक से मिले पुरेंद्र…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर-2 में नई पाइप लाइन से जलापूर्ति किए जाने की मांग को लेकर आज आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति का एक प्रतिनिधिमंडल आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में प्रशासक, आदित्यपुर नगर निगम श्री आलोक कुमार (भा०प्र०से०) से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने प्रशासक, आदित्यपुर नगर निगम से कहा कि केंद्र प्रायोजित वाटर सप्लाई स्कीम के लिए कार्य कर रहे जिंदल द्वारा आदित्यपुर-2 में लगभग मेन पाइपलाइन एवं घर- घर सप्लाई लाइन का काम पूरा हो चुका है. साथ ही लगभग सभी घरों में वॉटर मीटर भी लगा दिया गया है.

 

उन्होंने प्रशासक को यह भी बताया कि सूचना मिली है कि जिंदल द्वारा सालडीह बस्ती, मांझी टोला, आर आई टी सोसाइटी, एमआईजी, एल आई जी, जनता रो हाउस इत्यादि क्षेत्रों में नई पाइपलाइन द्वारा वाटर सप्लाई किया जा रहा है.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने प्रशासक को आदित्यपुर-2 आवासीय कॉलोनी के जल संकट की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए बतलाया कि आदित्यपुर-2 के रोड नंबर- 4 से लेकर 28 तक जलापूर्ति का घोर संकट व्याप्त हैl इस क्षेत्र में लोगों के निजी बोरिंग भी ज्यादातर फेल हो चुके हैं. ज्यादातर लोग डीप बोरिंग चापाकल और नगर निगम द्वारा टैंकर से किये जा रहे जलापूर्ति पर निर्भर है. प्रतिनिधिमंडल के बातों को ध्यान से सुनने के उपरांत प्रशासक आदित्यपुर नगर निगम ने समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

 

प्रतिनिधि मंडल में पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावे कुमार विपिन बिहारी प्रसाद, शिक्षाविद एस डी प्रसाद, राजद प्रदेश सचिव देव प्रकाश, संतोष कुमार यादव, मिथिलेश कुमार झा शामिल थे.

---Advertisement---

Related Post