चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर वार्ड 29 के दिवंगत पूर्व पार्षद राजमणि के पुत्र व वधू ने लोगों से की खास अपील, घर-घर जाकर आमजन को दीया और तेल देकर रामलला मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का दिया आमंत्रण…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सोमवार को आयोजित होनेवाले श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर देशभर में उत्सव का माहौल है. हर तरफ राम भक्तों में अजब उत्साह देखा जा रहा है. पूरा माहौल भक्तिमय हो गया है. जगह- जगह तोरण द्वार और विद्युत सज्ज़ा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. राम नाम के धुन से मंदिर गुंजायमान हो रहे हैं. सरायकेला जिले के आदित्यपुर नगर निगम वार्ड 29 में भी राम भक्ति की बयार बह रही है.

 

यहां महावीर नगर पंचमुखी हनुमान मंदिर में जहां सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया वहीं दिवंगत पूर्व पार्षद राजमणि देवी की पुत्रवधू श्रीमती अर्चना सिंह एवं पुत्र मनमोहन सिंह वार्ड के लोगों के बीच पांच- पांच दीपक और तेल बांटकर लोगों से अपने- अपने घरों में जलाने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि दिवंगत पार्षद का परिवार शुरू से ही सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता रहा है. लोग उनमें दिवंगत पार्षद की छवि देख रहे हैं.

---Advertisement---