होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

टुसू पर्व के पूर्व भाजपा ने किया सोनारी में साड़ी धोती का वितरण, झारखंड की पहचान है टुसू, सोनारी में व्याप्त समस्याओं के लिए होगा जन आंदोलन: विकास सिंह

By Goutam

Published on:

 

टुसू

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: सोनारी के पंचवटी नगर के शिव मंदिर प्रांगण में पंचवटी नगर एवं बलराम बस्ती के हर वर्ष की तरह  इस वर्ष भी भारतीय जनता पार्टी सोनारी मंडल के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी जुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ झारखंड प्रदेश के संयोजक विकास सिंह के द्वारा मकरसक्रांति एवं टुसू पर्व के पुर्व स्थानीय सैकड़ो लोगों के बीच साड़ी और धोती का वितरण किया गया। मौके में उपस्थित महिलाओं के द्वारा टुसू पर्व का गीत गाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा झारखंड प्रदेश की पहचान टुसू पर्व है झारखंड प्रदेश की सांस्कृतिक को जीवित रखने के लिए उपस्थित लोगों को टुसू पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर उत्सव मनाने की बात कही । विकास सिंह ने कहा आने वाले पीढ़ी को पर्व मनाकर अपनी सांस्कृतिक पहचान लोग बताएं और सांस्कृतिक पर्व को लोग जीवित रखें इसलिए स्थानीय लोगों के बीच साड़ी और धोती का वितरण किया गया । कार्यक्रम में उपस्थित स्थानीय लोगों ने सोनारी पंचवटी नगर में व्याप्त

समस्याओं के बारे में बताया कि आज तक कभी भी नाली की सफाई नहीं हुई है हल्की बारिश आने में पूरे घर में नाली प्रवेश कर जाता हैं कोई शान अथवा प्रशासन का जनप्रतिनिधि  पंचवटी नगर की सुद लेने वाला नहीं हैं । स्थानीय लोगों की समस्या सुनकर भाजपा नेता विकास सिंह ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा की टुसू पर्व के बाद सारी समस्याओं को सूचीबद्ध कर उपायुक्त को अवगत कराया जाएगा इसके बाद भी बात नहीं बनी समस्या का समाधान नहीं हुआ स्थानीय लोगों के साथ उपायुक्त कार्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा ।

साड़ी धोती वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से विकास सिंह, प्रशांत पोद्दार,प्रो राजीव गुप्ता,सुनील सिंह, वीरेंद्र प्रताप सिंह,सोनु ठाकुर, प्रदीप सिंह, नारायण प्रसाद, सतेन्द्र सिंह यादव, सरिता लाज,प्यारे लाल साह , रवि शंकर सिंह, विनोद सिंह,बिराज डे ,अनिता देवी, सिमा देवी, विजय कुमार, राहुल भट्टाचार्य, नरेश प्रसाद,भोला सिंह, राहुल, नितीन, विजय सिंह, संजय प्रसाद लल्ला,सहित सैकड़ो को उपस्थित हुए।

 

---Advertisement---

Leave a Comment