होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

कुर्सी के सहारे चल रहे भाजपा कार्यकर्ता को भाजपा नेता विकास सिंह ने उपलब्ध कराया मेडिकल वॉकर

By Goutam

Published on:

 

विकास सिंह

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर (रॉकी कुमार):  जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के 211 नंबर बूथ के बीस वर्षों से अध्यक्ष रहकर संगठन का कार्य कर रहे माटाराम तमसोय की तबीयत खराब है चलने फिरने में उन्हें अत्यधिक दिक्कत का सामना उन्हें करना पड़ रहा है। उनके पड़ोसी ने भाजपा नेता विकास सिंह को फोनकर माटाराम तमसोय की तबियत ख़राब होने की जानकारी दिया।

माटाराम तमसोय के घर पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह को देखकर माटाराम भावुक होकर कहा की बीस वर्षों से भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं पश्चिम विधानसभा के 211 संख्या बुथ का अध्यक्ष भी हूं और कई बार प्रदेश कार्यालय से संगठन के कार्य की जानकारी हेतु फोन भी आता रहा हैं आठ माह पूर्व घर में ही गिर जाने के कारण वें घायल हो गए थे। उन्हें लगा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्य लंबे समय से कर रहा हूं मेरी सारी समस्या का समाधान पार्टी के वरिष्ठ नेतागण जरूर कर देंगे लेकिन सोच से ठीक विपरीत उन्हें किसी प्रकार की सुविधा मिलना तो दूर कोई उनके आवास पर जाकर उनका हाल भी जानने का प्रयास नहीं किया।

लोकसभा चुनाव में तबीयत खराब होने के बावजूद भी दूसरों के कंधे का सहारा लेकर आदिवासी जन कल्याण उच्च विद्यालय के बूथ संख्या 211 में वह प्रातः 7:00 से लेकर संध्या 5:00 बजे तक वह डेट रहे और आदिवासी बहुल क्षेत्र होने के कारण लोगों को अपनी भाषा में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए निवेदन करते रहे। माटाराम ने भाजपा नेता विकास सिंह को बताया कि लगभग आठ महीने से घरेलू कुर्सी के सहारे थोड़ा बहुत चलकर अपना निजी कार्य करते हैं उन्हें इस बात का डर हमेशा लगा रहता है की कुर्सी कब छटक जाए और उनका पैर टूट जाए इसलिए वह कम चलते फिरते हैं

राष्ट्र के साथ-साथ छोटे समर्पित कार्यकर्ताओं का भी ख्याल बड़े नेताओं को करना चाहिए – विकास सिंह

उनके आवास पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने उन्हें हर संभव मदद करने की बात कहा। विकास सिंह ने माटाराम को चलने फिरने में असुविधा न हो इसके लिए उन्हें मेडिकल वाकर देते हुए कहा कि अपने साथीयों से मिलकर उनका स्थाई इलाज शहर के बड़े अस्पताल में करवाने का कार्य करेंगे जिससे वह पहले की तरह अपना कामकाज कर सके और अपने परिवार का भरणपोषण कर पाएं। मेडिकल वॉकर मिलते ही खुशी से माटाराम तमसोय के आंख भर आए।

माटाराम के घर में विकास सिंह, जीतू गुप्ता ,करण सामंत, विकास शर्मा, अजय लोहार, राम सिंह कुशवाहा, ललन शर्मा, मिठू रजक, सुरेश शर्मा,बबलू सोए मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 

---Advertisement---