चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कीनन स्टेडियम में प्रेस क्लब ऑफ़ जमशेदपुर द्वारा आयोजित मीडिया कप क्रिकेट का आगाज़, पहले मैच में डिमना ने डेयरिंग दोमुहानी को 15 रन से हराया

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: कीनन स्टेडियम में प्रेस क्लब ऑफ़ जमशेदपुर के तत्वावधान में गुरुवार से शुरू हुए मीडिया कप क्रिकेट के उद्धाटन मैच में डायनेमिक डिमना ने डेयरिंग दोमुहानी को 15 रन से हरा दिया। इससे पहले टाटा स्टील यूआईएसएल (जुस्को) के प्रबंध निदेशक रितुराज ने प्रतियोगिता का उद्धाटन किया।

आज के मैच में डायनेमिक डिमना के कप्तान संजय पांडे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। डायनेमिक डिमना के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की करते हुए 15 ओवर के मैच में चार विकेट पर 139 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी डेयरिंग दोमुहानी की टीम 15 ओवर में पांच विकेट पर 124 रन ही बना सकी।

आज के मैच में डायनेमिक डिमना की पारी में रंधीर की बल्लेबाजी आकर्षण का केंद्र रही। रंधीर ने 41 गेंदो का सामना करते हुए छह चौके और दो छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली और अंत तक आउट नहीं हुए। आशुतोष ने 27 रन बनाए। जिसमें दो चौके शामिल हैं। अभिजीत ने भी 25 रन 16 गेंदो पर दो चौके और एक छक्का की मदद से बनाए।

दोमुहानी के दीप पाल ने सर्वाधिक दो विकेट लिए। डेयरिंग दोमुहानी की ओर से मुकेश ने सर्वाधिक 43 रन की पारी खेली।  दीप पाल ने 12 और मिथुन ने 18 रन जोड़े। बुलंद, अभिजीत और रंधीर ने एक-एक विकेट लिया। संजय और रंधीर ने एक-एक रन आउट भी किया। रंधीर को प्लेयर ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

वही कल के मैच सुबह नौ बजे से सुपरकिंग्स कालीमाटी बनाम डेयरिंग दलमा और दूसरा मैच दोपहर 12.45 बजे से हुडको हीरोज बनाम जाबांज जुबिली के बीच होगा।

उद्घाटन समारोह के दौरान टाटा स्टील खेल विभाग के चीफ मुकुल विनायक चौधरी, हेड हेमंत गुप्ता, आनंद मेनेजिस, हसन इमाम मलिक, सतीश सिंह, समाजसेवी शेखर डे, शिवशंकर सिंह, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर, प्रेस के अध्यक्ष प्रशांत पुतुल, समेत प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारी, सभी अखबारों के संपादक समेत मीडियाकर्मी मौजूद थे।

---Advertisement---