चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

विधायक सरयू राय ने बिरसानगर में वृद्धा और विधवा पेंशन के लाभुकों के बीच किया स्वीकृति सर्टिफिकेट का वितरण

By Goutam

Updated on:

विधायक

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने बिरसानगर, जोन नंबर 6 स्थित विवेकानंद सोसाईटी लायंस क्लब में वृद्धावस्था और विधवा पेंशन के लाभुकों के बीच का स्वीकृति सर्टिफिकेट का वितरण किया। कार्यक्रम में 50 से अधिक लाभुकों के बीच सर्टिफिकेट का वितरण किया गया। अब इन लाभुकों को पेंशन मिलना प्रारंभ हो जाएगा।

ज्ञात हो बारीडीह स्थित विधायक कार्यालय में संपर्क कर लाभुकों ने पेंशन दिलाने का अनुरोध किया था। विधायक सरयू राय के निर्देश पर सामाजिक सुरक्षा कार्य के प्रभारी अशोक कुमार ने इन लाभुकों का आवेदन फार्म भरवाया था। जिसके बाद प्रक्रिया पूरी होने के बाद प्रशासन के और से इसकी स्वीकृति दी गयी।

बताते चलें कि कार्यालय में प्रतिदिन बड़ी संख्या में इसके लाभुक आते हैं जिन्हें कार्यालय से सहयोग प्रदान किया जाता है। बीच-बीच में आवश्यकता के अनुसार क्षेत्र में शिविर लगाकर भी लाभुकों का फाॅर्म भरवाया जाता रहा है। विधायक सरयू राय से स्वीकृति प्रमाण पत्र मिलने पर लाभुकों में काफी हर्ष है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनतंत्र मोर्चा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष मंजू सिंह, चंद्रशेखर राव, पूर्वी विधानसभा कार्यालय प्रभारी अशोक कुमार, प्रकाश कोया, मंडल के अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, नंदिता गहराइर्, प्रेम रंजन घोष, विनय, अमरजीत आदि लोग उपस्थित थे।

---Advertisement---