होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

विधायक सरयू राय का प्रयास रंग लाया, जुस्को की बिजली के लिए जेम्को, आजाद बस्ती में स्थल निरीक्षण, जुस्को बिजली की टीम को देख कर बस्ती में ख़ुशी की लहर

By Goutam

Published on:

 

विधायक सरयू राय

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर: जेम्को, आजाद बस्ती में जुस्को की बिजली देने के संबंध में कार्य प्रारंभ हो चुका है। बुधवार को जुस्को के अधिकारी जेम्को, आजाद बस्ती के बेलगड्ढा मैदान इलाके में गये और बिजली सब स्टेशन के लिए स्थल का निरीक्षण किया। स्थल निरीक्षण को लेकर इलाके में उत्साह का माहौल था। लोगों को लगा कि अब उन्हें जल्दी ही जुस्को की बिजली मिलने लगेगी।

गौरतलब है कि जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय विगत रविवार को आजाद बस्ती के दौरे पर थे। वहां के लोगों ने उनसे मुलाकात की थी और कहा था कि अगर क्षेत्र के लोगों को जुस्को का बिजली कनेक्शन मिल जाता तो बेहतर होता। श्री राय ने उसी वक्त संबंधित अधिकारियों से बात की। उसी का नतीजा है कि बुधवार को जुस्को की बिजली टीम का भ्रमण जेम्को, मिश्रा बागान और आजाद बस्ती के बेलगढ्ढा मैदान में हुआ। इन लोगों ने पावर सब स्टेशन के लिए कई स्पॉट देखे। जो भी स्पॉट इन्हें पसंद आएगा, उस स्थान पर ही पावर सब स्टेशन का निर्माण होगा और इलाके में जुस्को की बिजली आपूर्ति होने लगेगी।

जुस्को की बिजली टीम को विधायक श्री राय के निजी सचिव सुधीर सिंह ने भ्रमण कराया। उनके साथ नवीन, राममूर्ति, जसबीर, पिन्टू, रमेश, बबलू समेत आजाद बस्ती के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

 

---Advertisement---

Leave a Comment