चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

नारायणा के छात्र-छात्राओं ने लहराया जेईई मेंस 2024 की परीक्षा में परचम, 8 छात्रों को मिला 100 परसेंटाइल

By Goutam

Published on:

नारायणा

---Advertisement---

जनसंवाद/जमशेदपुर (रॉकी कुमार): साकची स्थित देश की अग्रणी इंजीनियरिंग और मेडिकल कोचिंग संस्थान नारायणा आईआईटी नीट अकडमी के छात्र-छात्राओं ने जेईई मेन 2024 की परीक्षा में सफलता प्राप्त की है।

नारायणा के निदेशक श्याम भूषण ने बताया कि जेईई मेन परीक्षा के रिजल्ट में नारायणा का ऑल ओवर इंडिया में आठ छात्रों ने 100 परसेंटाइल प्राप्त किया है। 100 परसेंटाइल प्राप्त करने वाले छात्रों में एमसआई तेजा, शेख सूरज, आर्यन प्रकाश, एम अनूप, रोहन साईं, एच विदित, टी दिनेश रेड्डी और अमोघ अग्रवाल हैं।

जानकारी देते हुए श्री भूषण ने बताया कि जमशेदपुर सेन्टर से 85 परसेन्टाइल से अधिक स्कोर करने वाले छात्रों की संख्या 88 है, जिसकी गणना अभी भी जारी है। इसमें और अधिक छात्रों के 85 परसेन्टाइल से अधिक स्कोर होने की संभावना है। नारायणा जमशेदपुर सेन्टर से फिजिक्स में 100 परसेन्टाइल पाने वाला छात्र किसलय कर्ण सिंह सेन्टर के पांच वर्षीय क्लास रूम प्रोगाम के छात्र हैं। सेंटर कि ओर से 90 परसेन्टाइल से अधिक स्कोर करने वाले छात्रों की सूची जारी की गई है, जिनके मेन एवं एडवान्स-2024 की परीक्षा में भी शहर के टॉपर होने की संभावना है। श्री भूषण ने छात्रो के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी है।

---Advertisement---