चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

गोलमुरी नियोजनालय में 28 दिसम्बर को एक दिवसीय कौशल मेला का आयोजन, 03 माह के प्रशिक्षण अवधि में रहना, खाना, किताबें एवं यूनिफार्म निःशुल्क

By Goutam

Updated on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिलान्तर्गत अवस्थित आवासीय एवं गैर आवासीय कौशल प्रशिक्षण केन्द्रों में जिले एवं राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवक- युवतियों के लिए 03 माह का निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

इच्छुक उम्मीदवारों के लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी, जमशेदपुर कार्यालय परिसर में दिनांक 28 दिसम्बर 2022  (बुधवार) को पूर्वाहन 10.00 बजे लेकर अपराहन् 04.00 बजे तक एक दिवसीय कौशल मेला का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अभिरूची के अनुरूप ट्रेड का चयन कर निःशुल्क प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं।

निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आवेदकों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष की हो उनके लिए अलग-अलग ट्रेडों में 03 माह का निःशुल्क कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्रशिक्षण अवधि में रहना, खाना, किताबें तथा यूनिफार्म की सुविधा भी निःशुल्क है। प्रशिक्षण के उपरान्त आप रोजगार / स्वरोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

---Advertisement---