चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

पोटका विधायक संजीव सरदार ने समीर मोहंती के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान, ग्रामीणों से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील….

By Goutam

Published on:

पोटका

---Advertisement---

जनसंवाद, जमशेदपुर : जमशेदपुर लोकसभा के इंडिया गठबंधन समर्थिक झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार महंती के समर्थन मे पोटका के विधायक संजीव सरदार ने पोटका प्रखंड के चाकड़ी पंचायत अंतर्गत ग्राम पोड़ाहातु, चाकडी, खेरनासाई, दामुडीह एवं टांगराइन पंचायत के ग्राम धुर्वालुपुंग, सीलिंग, गुटुसाई,सीदीरसाई मे जनसंपर्क अभियान चलाया। इस जन संपर्क अभियान के दौरान श्री सरदार ने लोकसभा चुनाव-2024 मे जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार महंती को जिताने का अपील किया।

श्री सरदार ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने दस साल से लोगों को ठगने का काम कर रही है। देश के युवा बेरोजगार है, जो महंगाई चरम पर पर है । 2022 तक सभी को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का घर देने का वादा करनेवाले भाजपा सरकार झारखंडियों को आवास देना भी बंद कर दिया। भाजपा सरकार आदिवासियों की सुरक्षा कवच मानी जानेवाली सीएनटी/एसपीटी एक्ट को छेड़छाड़ का प्रयास किया, तो आदिवासियों के लिये सारना कोड अभी तक लागू नही किया। इसलिये एैसे भाजपा सरकार को सबक सिखाये और लोकसभा चुनाव-2024 मे झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार महंती की जिताने का काम करें।

उन्होंने कहा कि प्रत्याशी समीर कुमार महंती उनके बड़े भाई है, वह जिस तरह से दिनरात एक कर पोटका की जनता का सेवा करते है, समीर कुमार महंती भी उसी तरह लोकसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करेंगे। यहां के लोगों की आवाज वह रांची मे रखेंगे, तो समीर कुमार महंती दिल्ली मे जमशेदपुर की आवाज को उठायेंगे। भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है, पीछले सालों मे लोगों को जितने वादे किये गये, उन वादों को आज तक पुरा नहीं किया गया और एक नया जुमला लाया गया है, गारंटी? वह सभी से अपील करेंगे कि वह इस चुनाव मे भाजपा की किसी जुमले मे नहीं फंसे, बल्कि देश के संविधान को बचाने के लिये इंडिया गठबंधन समर्थित झामुमो प्रत्याशी समीर कुमार महंती की जितायें।

इस दौरान मुख्य रूप से प्रखंड अध्यक्ष सुधीर सोरेन, सचिव भुवनेश्वर सरदार, विद्यासागर दास, मुखिया असित सरदार, मुखिया संगीता सरदार, पूर्व मुखिया चमका सरदार, मनोरंजन सरदार, भरत सरदार, बापी भट्ट मिश्रा, मनोहर सरदार, रतन सरदार, उदय सरदार, गोपीनाथ सरदार आदि शामिल थे।

---Advertisement---