चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आरआईटी : बंद रेलवे क्वार्टर के समीप झाड़ियों में मिला अज्ञात युवक का शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस, “देखें.video….

By Goutam

Updated on:

---Advertisement---

आरआईटी / Balram Panda : बंद रेलवे क्वार्टर के समीप झाड़ियों मिला अज्ञात युवक का शव बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल है. यह घटना आरआईटी थाना क्षेत्र स्थित बंद रेलवे क्वाटर समीप झाड़ियों के पास की है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गौरतलब है कि यह क्वार्टर कई दिनों से खाली था. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. शव को देख कर यह प्रतीत हो रहा है कि किसी ने धार धार हथियार से शरीर पर वार किया गया है एवम गला  रेता गया है. वही, शव को झाड़ियों में देख आस-पड़ोस के लोग हक्के-बक्के रह गए.

video…

इस घटना की सूचना मिलते ही आरआईटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा समेत शस्त्र बल घटनास्थल पर पहुंची. और छानबीन में जुट गई, पूछे जाने पर प्रभारी ने बताया कि शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि युवक को धार धार हथियार से बार बार शरीर पे वार कर हत्या जैसे घटना को अंजाम दिया है. वैसे मृतक का नाम-पता के विषय में जानकारी नहीं मिली है.

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के अंधकार में यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बन जाता है. एवम ब्रॉउन पिने वाले लोगो का जमावड़ा बना रहता है, हिंसक वारदात होने की संभावना हमेसा बने रहती है. उन्होंने ये भी कहा कि इसे लेकर रेलवे क्वार्टर में रहने वाले लोगों में आतंक का माहौल बना है.

बाईट-

सागर लाल महथा ( थाना प्रभारी- आरआईटी)

---Advertisement---