चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आर.एस.बी ट्रांसमिशन ने थर्ड पार्टी वेंडर पार्टनर कर्मचारी के निधन पर जताया शोक।

By Aman Kumar Ojha

Published on:

---Advertisement---

आरएसबी ट्रांसमिशन परिवार में हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सूचित करते हुए हमे बहुत दुख हो रहा है कि हमारे थर्ड पार्टी वेंडर पार्टनर के एक कर्मचारी की दिल का दौरा पड़ने से अचानक मृत्यु हो गई। तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उपस्थित चिकित्सा पेशेवरों ने दुर्भाग्य से उक्त कर्मी मोचीराम गोराई उम्र – 55 वर्ष हॉस्पिटल में डॉक्टर्स द्वारा उनको मृत घोषित कर दिया।
आरएसबी ट्रांसमिशन इस कठिन समय में मृतक के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है। इस गहन क्षति से उबरने के दौरान हमारी संवेदनाएँ और प्रार्थनाएँ उनके साथ हैं।
करुणा और एकजुटता की भावना से, आरएसबी ट्रांसमिशन के प्रतिनिधियों ने सक्षम अधिकारियों के साथ मिलकर मृतक कर्मचारी के पुत्र सुनील गोराई, संजय गोराई तथा मुकेश गोराई तथा परिवार के सदस्यों और हमारे सम्मानित थर्ड पार्टी वेंडर पार्टनर के साथ 10 मई, 2024 को बैठक की। प्रभावित लोगों का समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता के प्रदर्शन में, हमने कर्मचारी के परिवार को उचित वित्तीय राहत और अन्य आवश्यक सहायता प्रदान करने पर पारस्परिक रूप से सहमति व्यक्त की है।
हम इस स्थिति की गंभीरता को समझते हैं और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रभावित लोगों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए निरंतर सहायता प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। हमारे दिल भारी हैं क्योंकि हम अपने विस्तारित समुदाय के एक मूल्यवान सदस्य के नुकसान का शोक मनाने के लिए एक साथ आए हैं।

---Advertisement---