चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

समाजसेवी बासंती गागराई ने इंडिया गठबंधन की लोकसभा प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान 

By Goutam

Published on:

बसंती गागराई

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे सामने पहुंच रही है चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। इसी के तहत शनिवार को खरसावां विधायक दशरथ गागराई के धर्म पत्नी सह समाजसेवी बासंती गागराई ने अपने टीम व समर्थकों के साथ खुंटपानी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव की दौरा कर खुंटी लोकसभा के महागठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में प्रचार प्रसार करते हुए मतदान करने की अपील की।

इस संबंध में श्रीमती गागराई ने बताया कि इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी कालीचरण मुंडा की साफ सुथरी स्वच्छ ईमानदारी छवि के कारण आम जनता उनके पक्ष में है। उन्होंने कहा कि 30 वर्षों से खुंटी लोकसभा की जनता ठगा महसूस कर रही है‌। क्षेत्र के गंभीर सवालों को लोकसभा में नहीं उठाया गया और ना ही वह आवाज सड़कों पर भी सुनाई दी। साथ ही आदिवासियों का अपना हक अधिकार से संचित रखा गया है।

उन्होंने लोगों से अपील किया कि इस बार कालीचरण मुंडा को हाथ छाप बटन दबाकर सहयोग करें। खुंटी लोकसभा के मान-सम्मान को बढ़ाने वाले नेता को लोकसभा में भेजना है। वर्तमान सांसद का कोई कार्य कहीं दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है।

इस दौरान मुख्य रूप से बासंती गागराई जीप सदस्य जमुना तियु पुर्व प्रमुख रजनी बानरा समेत काफी संख्या में ग्रामीण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

---Advertisement---