होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

झारखंड में भाजपा सह प्रभारी हिमंत बिसवा सरमा से मिले प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश कुमार, किया अभिनंदन

By Goutam

Published on:

 

हिमंत बिसवा सरमा

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर: झारखंड प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव में परचम लहराने के लिए प्रतिबद्ध है. शनिवार को चुनावी तैयारियों के निमित्त बैठक लेने के लिए असम के मुख्यमंत्री सह विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिसवा सरमा रांची पहुंचे. एयरपोर्ट पर नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश की उपस्थिति में पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने असम के मुख्यमंत्री का स्वागत किया. इसके उपरांत प्रदेश कार्यालय पहुंचकर स्वागत किया. चुनाव सह प्रभारी संग कुछ तस्वीरें दिनेश कुमार ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया है. उधर विजय संकल्प सभा के लिए 10 सदस्यीय समिति में दिनेश कुमार को भी स्थान मिला है.

पूर्व सांसद गीता कोड़ा संग कोल्हान प्रमंडल अंतर्गत सभी विधानसभा में भाजपा विजय संकल्प सभा का आयोजन करेगी. इसको लेकर भी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने अलग अलग बैठक कर पार्टी नेताओं को सांगठनिक निर्देश दिया. शनिवार को सह प्रभारी हिमंत बिसवा सरमा ने भी कई स्तर पर बैठक किया और आवश्यक निर्देश दिये. पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया की उन्हें कोल्हान क्षेत्र में पूर्व सांसद गीता कोड़ा संग विजय संकल्प सभा के आयोजन की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

बताया कि इस आशय में रांची स्थित पार्टी कार्यालय में सह प्रभारी हिमंत बिसवा सरमा सहित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह सहित वरीय नेताओं ने कार्यक्रम के निमित्त रणनीति बनाई, मालूम हो कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिसवा सरमा ने रांची में पार्टी के कई प्रमुख नेताओं से उनके आवास जाकर मुलाकात भी किया.

 

---Advertisement---

Leave a Comment