होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

टाटा स्टील यूआईएसएल ने डेंगू के खिलाफ क्विज़ प्रतियोगिता का किया आयोजन, स्कैन करें जीतें उपहार वाउचर और नवीनतम गैजेट 

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर: टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड समुदाय के स्वास्थ्य और कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए डेंगू के खिलाफ प्रक्रिया में आगे बढ़ रहा है। कंपनी जमशेदपुर के सभी निवासियों को अपने डेंगू रोकथाम अभियान में भाग लेने के लिए आमंत्रित कर रही है।

इस प्रतियोगिता में भाग लेकर, समुदाय के सदस्य न केवल अपने क्षेत्र को सुरक्षित बनाने में योगदान दे सकते हैं, बल्कि उत्कृष्ट पुरस्कार जीतने का मौका भी पा सकते हैं । भाग लेने के लिए, निवासियों को क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा, क्विज़ के सवालों के सही जवाब देने होंगे जिसके उपरांत उन्हें उपहार मिलेंगे। सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को उपहार वाउचर और नवीनतम गैजेट जैसे आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए एक भाग्यशाली ड्रॉ में शामिल किया जाएगा।

यह पहल जमशेदपुर के लोगों को ज्ञान और जागरूकता प्रदान करके उन्हें डेंगू को रोकने में सक्रिय भूमिका निभाने में सक्षम बनाना है। टाटा स्टील यूआईएसएल इस सार्वजनिक स्वास्थ्य चुनौती से निपटने के लिए समुदाय के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

स्कैन करें । भाग लें । जीतें!

अधिक जानकारी के लिए, [email protected] से संपर्क करें। डेंगू को दूर रखने के लिए आइये मिलकर काम करें,आज ही डेंगू के खिलाफ लड़ाई में शामिल हों और अपने समुदाय में बदलाव लाएँ।

 

---Advertisement---