चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील यूआईएसएल टिनप्लेट में करेगा तीसरा जैम@स्ट्रीट, सीजन का चौथा और आखिरी जैम@स्ट्रीट कदमा में होगा आयोजित

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: टाटा स्टील यूआईएसएल, टाटा स्टील और टाटा स्टील फाउंडेशन के सहयोग से, विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को प्रदर्शित करने वाला एक समावेशी और विविध कार्यक्रम सहित, रोमांचकारी जैम@स्ट्रीट का आयोजन कर रहा है। इस बार यह कार्यक्रम 18 फ़रवरी 2024 (रविवार) को सुबह 6:30 बजे कदमा  (कदमा गणेश पूजा गोलचक्कर से रंकिणी मंदिर गोलचक्कर) में होने जा रहा है।

इस रविवार को कदमा  मेन रोड पर बैडमिंटन खेलने, ज़ुम्बा के साथ कसरत करने और स्वास्थ्यवर्धक व्यंजनों का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए। Jam@Street केवल एक आयोजन नहीं है; यह विभिन्न रुचियों को पूरा करने वाली विभिन्न गतिविधियों का मिश्रण है। योग सत्रों की शांति से लेकर साहसिक खेलों की भीड़ तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों, कला प्रेमी हों, या पारिवारिक मनोरंजन के दिन की तलाश में हों, Jam@Street में यह सब है। 

साथ ही संगीत बैंड प्रदर्शन का आनंद लें, विविध खाद्य स्टालों का भ्रमण करें, रोमांचक बास्केटबॉल और कराटे प्रदर्शन देखें और साहसिक खेलों के रोमांच में डूब जाएं। पेंटिंग सत्र के साथ कलात्मक प्रयासों में संलग्न रहें और अस्थायी टैटू बनवाने की खुशी में शामिल हों। इस कार्यक्रम में जुंबा भी शामिल है, जो एक जीवंत नृत्य सत्र है जो दिन में एक लयबद्ध स्पर्श से जोड़ता है।

Jam@Street में भागीदारी सभी के लिए निःशुल्क है। एक परिवार के बाहर निकलने का दिन है जब हम जमशेदपुर शहर के मज़े और आनंद ले सकते हैं ।

---Advertisement---