होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आम जनता की समस्या मेरी समस्या है,इसका निवारण करना मेरा लक्ष्य है : प्रदीप प्रसाद

By Aman Kumar Ojha

Updated on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, हजारीबाग(सुरेंद्र कुमार सिंह): सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड के चुटियारों पंचायत के डूमर गांव में पिछले कई दिनों से विद्युत व्यवस्था अर्थात बिजली बाधित थी, स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी जानकारी भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद को दी गई उन्होंने तत्काल बिजली विभाग से संपर्क कर 100 केवीए ट्रांसफार्मर गांव में उपलब्ध करवाया,

प्रदीप प्रसाद स्वयं बुधवार को सुबह डूमर गांव पहुंचे जहां पर स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत व अभिनंदन किया इसके पश्चात श्री प्रसाद ने नारियल फोड़कर एवं फीता काटकर ट्रांसफार्मर का उद्घाटन किया। इसके बाद प्रदीप प्रसाद ने स्थानीय लोगों से कई मिनट तक वार्तालाप किया। उनकी हर एक समस्याओं को विस्तार पूर्वक सुना। इसके बाद प्रदीप प्रसाद ने स्थानीय लोगों को कहां की आपकी समस्या जल्द से जल्द हल की जाएगी हमारी टीम सदर विधानसभा क्षेत्र के हर प्रखंड में कार्य कर रही है। इस बीच गांव में बिजली आने के बाद बच्चों के चेहरे पर एक अलग खुशी देखने को मिली बच्चों की शिक्षा दीक्षा बिजली के कारण काफी बाधित हो रही थी, महिलाओं को खाना बनाने में दिक्कत हो रही थी महिलाओं ने श्री प्रसाद का हृदय से आभार जताया तो वही गांव के समस्त लोगों ने एक स्वर से श्री प्रसाद के धन्यवाद कहा।

पिछले कई दिनों से विद्युत व्यवस्था बाधित होने की सूचना मिलने पर भाजपा नेता प्रदीप प्रसाद द्वारा चुटियारों पंचायत के डूमर में तत्काल लगवाया गया 100 केवीए का ट्रांसफार्मर।

मौके पर प्रदीप प्रसाद ने कहा कि आम जनता की समस्या ही मेरी समस्या है उसका निवारण करना मेरा परम धर्म है इसी के दृष्टिकोण से आम जनता की सेवा में कार्यरत हूं,गांव के लोगों के द्वारा मिली जानकारी पर तत्काल ट्रांसफार्मर उपलब्ध करवाया यहां पर महिलाएं पुरुष एवं खास तौर पर बच्चों को पढ़ाई में काफी दिक्कत हो रही थी समस्या का समाधान हो गया है। कई अन्य समस्याओं से भी गांव के लोगों ने अवगत करवाया है मैं भरोसा दिलाता हूं कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान होगा।

मौके पर शंकर कुमार सिन्हा, जयप्रकाश राणा, पूर्व जिला परिषद कालेश्वर रजक, रामावतार शर्मा, बिरजू रवि, चितरंजन सहाय, प्रसादी महतो, उपेंद्र सिन्हा, विपिन सिंह, राजू गोप, सरजू राम, राजू राम, बसंती देवी, लीलावती देवी, सुंदरी देवी, संगीता देवी, रीता देवी, गीता देवी, गणेश राम, बिरजू राणा,राजेंद्र राम राजेश राम,अरविंद प्रसाद, विजय राम, रवि कुमार सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

 

---Advertisement---

Leave a Comment