चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

पोंडाकाटा‌ में तीन दिवसीय फुटबॉल व खेल कूद प्रतियोगिता संपन्न, खेल जीवन की एक महत्वपूर्ण अंग- गणेश महाली

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी कुचाई प्रखंड क्षेत्र के पोंडाकाटा फुटबॉल मैदान में मित्र मंडल के द्वारा तीन दिवसीय फुटबॉल सह खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में कुल 48 टीम हिस्सा लिया। फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ‌भाजपा एसटी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश महाली व विशिष्ट अतिथि मुखिया अनुराधा उरांव ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

मौके पर श्री महाली खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि जो खिलाड़ी खेलते हैं वो खिलते भी हैं। खेल जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है। खेल से शारीरिक व मानसिक संतुलन भी अच्छी रहती है। अनुशासन ही खिलाड़ियों को महान बनाता है। खिलाड़ी खेल को लगन से खेलें ताकि अपना भविष्य को निखार सकें साथ ही समाज राज्य और देश में अपना एक अलग पहचान बना सकें।

प्रतियोगिता का फाइनल खेल सेलेना स्पोटिंग ओड़िशा व डांगरी एफसी के बीच खेला गया। जो सेलेना स्पोटिंग ओडिशा की टीम ने डांगरी एफसी को 1-0 से पराजित कर विजय हुआ। वहीं सेलेना स्पोटिंग ओड़िशा के टीम को 70,000 द्वितीय स्थान रहे। डांगरी एफसी की टीम को 50,000 तृतीय स्थान रहे। तिलक स्पोटिंग के टीम को 25,000 रुपया नगद पुरस्कार दिया गया।

इस दौरान मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि विवेका प्रधान, प्रदीप कुमार सिंहदेव, समाजसेवी विनोद बिहारी कुजुर, शिशिर मंडल, सूर्यनारायण उरांव, शिव शंकर महाली, कार्तिक महतो, तिलोक महतो, दिनेश महतो आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---