चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई में तीन दिवसीय फुटबॉल महाकुंभ का हुआ संपन्न, विधायक दशरथ गागराई व जिप अध्यक्ष सोनाराम बोदरा हुए शामिल

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर कुचाई के बिरसा स्टेडियम में बिरसा क्लब के द्वारा तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कोल्हान प्रमंडल के अलावे ओडिशा, बिहार, बंगाल से कुल 64 टीम हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का समापन‌ सोमारह में मुख्य अतिथि के रूप में खरसावां विधायक दशरथ गागराई, विशिष्ट अतिथि जिला परिषद अध्यक्ष सोनाराम बोदरा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल खेल का विधिवत उद्घाटन किया। 

कुचाई

फाइनल मुकाबला आयुष ब्रदर्स खरसावां एवं ओम मंगलम चाईबासा के बीच खेला गया।जो टोस के द्वारा आयुष ब्रदर्स खरसावां के टीम ने विजेता रही। आयुष ब्रदर्स खरसावां के टीम को 1 लाख, द्वितीय स्थान रहे ओम मंगलम चाईबासा के टीम को 70 हजार, तृतीय स्थान पर रहे उड़ीसा के टीम को 35 हजार, चतुर्थ स्थान पर रहे नाईट एनआर के‌ टीम को 35 हजार एवं पंचम स्थान से आठवां स्थान तक रहे टीम को 15-15 हजार रुपए नगद पुरस्कार विधायक दशरथ गागराई व जिप अध्यक्ष सोनाराम बोदरा के हाथों दिया गया।

मौके पर विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि राज्य के हेमंत सरकार खिलाड़ियों को एक अलग पहचान दिलाने के लिए काफी प्रयासरत हैं। साथ ही खिलाड़ियों को सिधी नौकरी देने का भी काम कर रही है।

इस दौरान मुख्य रूप से समाजसेवी बासंती गागराई, भुवनेश्वर महतो, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, भरत सिंह मुंडा, करम सिंह मुंडा, ‌धर्मेंद्र कुमार मुंडा, मुन्ना सोय, धनश्याम सोय, अनुराग सोय, गंगाराम सोय आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---