चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

AISMJWA के ट्वीट पर लिया संज्ञान, चौथे स्तंभ की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी: डॉ. अजय

By Goutam

Published on:

AISMJWA

---Advertisement---

जनसंवाद/जमशेदपुर: ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वैलफेयर एसोसिएशन के ट्वीट पर तीन राज्यों के प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अजय ने संज्ञान लिया है.इस ट्वीट पर डॉक्टर अजय ने मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को पत्रकार अजय सिन्हा के संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई मौत पर संज्ञान लेते हुए उच्च स्तरीय जांच संबंधी आदेश अधिकारियों को देने का अनुरोध किया है.

इतना ही नहीं डॉक्टर अजय ने ट्विटर पर लिखा है कि पत्रकार हमारे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ हैं और उनकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है.ऐसा पहली बार नहीं जब डॉक्टर अजय ने पत्रकारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है बल्कि ऐसा वे दर्जनों बार ट्विटर पर संज्ञान लेते हुए कर चुके हैं.

बताते चलें कि आज झारखंड के चार जिलों में पत्रकारों ने अजय सिन्हा की मौत प्रकरण पर उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा था जिसे AISMJWA ऐसोसिएशन द्वारा ट्विटर पर मुख्यमंत्री,राज्यपाल,पांच जिलों के उपायुक्त और झारखंड पुलिस को टैग करते हुए राष्ट्रीय महासचिव प्रीतम सिंह भाटिया का बयान जारी किया था.
इस ट्वीट पर डॉक्टर अजय ने संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री से संज्ञान लेने का अनुरोध करते हुए झारखंड पुलिस और झारखंड सीएमओ को भी टैग किया है.इस ट्वीट के बाद ऐसोसिएशन के सभी पत्रकारों ने डॉ अजय के प्रति आभार व्यक्त किया है.

---Advertisement---