होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

इंडिया गठबंधन को करेंगे मजबूत, डॉ. अजय और हेमंत की हुई सियासी चर्चा, राजनीतिक गलियारों में हड़कंप

By Goutam

Updated on:

 

इंडिया गठबंधन

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर:  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.अजय कुमार ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की.उन्होंने हेमंत सोरेन को उनकी रिहाई पर बधाई दी, वहीं दोनों नेताओं की इस मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. दोनों नेताओं ने प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की।

मौके पर डॉ.अजय कुमार ने बताया कि प्रदेश की विकास योजनाओं सहित वर्तमान की राजनीतिक घटनाक्रम पर विस्तार से बात हुई है। उन्होंने कहा जिस प्रकार प्रदेश में लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने बेहतर प्रदर्शन किया है। उसको बेहतर करने के लिए अभी से मिलकर काम करने और इंडिया गठबंधन को मजबूत करेंगे, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त दिया जा सके।

भाजपा पर हमलावर होते हुए अजय कुमार ने कहा कि जिस प्रकार केंद्र की भाजपा सरकार तानाशाही शासन चला रही है, वह जनविरोधी है। आज देश के 24 लाख बच्चों का भविष्य अंधकार में है लेकिन सरकार NEET UG 2024 परीक्षा मामले में मौन है। इस मामले में सरकार किसे बचाना चाहती है। सदन में जब विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने नीट मामले चर्चा करने की बात कही तो उनकी आवाज को दबाने का काम किया गया। मोदी सरकार को युवाओं की चिंता नहीं उन्हे तो अपने नेताओ और भ्रष्ट अधिकारियों की चिंता है. यही कारण है सरकार ने अभी तक नीट परीक्षा को रद्द करने की घोषणा नही कर रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की पिछले दस सालों की विकास की पोल दिल्ली में हुई एक दिन की बारिश में खुल गई, जब दिल्ली एयरपोर्ट की टर्मिनल 1 की छत गिर गई। वहीं केंद्रीय मंत्रियों का  घरों में पानी भर गया। डॉ अजय ने विश्वास व्यक्त किया है कि देश की जनता सब देख रही है समय आने पर वह हिसाब लेगी।

 

---Advertisement---

Leave a Comment