चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां में पदस्थापित बुंडू की रहने वाली महिला पंचायत सचिव ने फंदे से झूल कर की खुदकूशी

By Goutam

Published on:

पंशायत

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर):  खरसावां प्रखंड में पदस्थापित एक महिला पंचायत सचिव शिला कुमारी (34) ने सोमवार को फंदे में झूल कर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सरायकेला भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव शिला कुमारी अपने पिता लक्ष्मी कांत महतो के साथ खरसावां के कुचाई रोड़ स्थित किराये के एक मकान में रहती थी. रोजाना की तरह सोमवार की सुबह जब लक्ष्मी कांत महतो मोर्निंग वाक से वापस मकान पर पहुंचे तो बेटी को फंदे में झूलते हुए अवस्था में पाया. किराये के मकान के कमरे के भीतर शिला कुमारी दुपट्टा से बने फंदे में झूल कर खुदकुशी कर ली है. इसके पश्चात उन्होंने मामले की जानकारी खरसावां पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही खरसावां थाना प्रभारी पिंटू कुमार महथा दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर अपने कब्जे में लिया. इस संबंध में खरसावां थाना प्रभारी पिंटू कुमार महथा ने बताया कि घर में किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है.आत्म हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

पुलिस यूडी केस दर्ज कर खुदकुशी के इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार करीब तीन माह पूर्व ही शिला कुमारी का चयन पंचायत सचिव पद के लिये हुआ है.

---Advertisement---