चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

50 रुपए में देख सकेंगे JFC का मैच,15 सितंबर से शुरू होगी ISL सीजन 10 के लिए ऑनलाइन टिकट की बिक्री, 26 सितंबर से जेआरडी में मिलेगा ऑफलाइन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर एफसी आगामी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन के लिए अपनी टिकटों की बिक्री 15 सितंबर को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म टिकट जिनी पर लाइव करेगा. टिकट 26 सितंबर से जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हमारे आधिकारिक बॉक्स ऑफिस स्टॉल के माध्यम से ऑफलाइन बुक करने के लिए उपलब्ध होंगे.

नॉर्थ और साउथ स्टैंड के लिए टिकट केवल 50 रुपये से शुरू होकर ऑनलाइन बुक करने के लिए उपलब्ध होंगे और हॉस्पिटैलिटी टिकट के लिए 3000 रुपये तक जाएंगे.

आईएसएल 2023-24 सीजन के फिक्स्चर की घोषणा अब तक दिसंबर महीने तक की जा चुकी है, जिसमें जमशेदपुर एफसी घरेलू मैदान पर पांच मैच खेलेगा, जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर को हैदराबाद एफसी के खिलाफ रोमांचक मुकाबले से होगी. इस दौरान जेएससी 22 अक्टूबर को पंजाब एफसी के खिलाफ, मोहन बागान सुपर जायंट के खिलाफ 1 नवंबर को, 1 दिसंबर को ओडिशा एफसी और 7 दिसंबर को चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ मैच खेलेगी.

क्लब पांच घरेलू मैचों के लिए एक विशेष ऑफर कॉम्बो की पेशकश कर रहा है, जिसमें अधिकतम 15% की छूट है और साथ ही जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जमशेदपुर में खेले जाने वाले तीन मैचों के कॉम्बो के लिए 10% की छूट है. पिछले साल के निराशाजनक अभियान के बाद मेन ऑफ स्टील नए जोश के साथ आगे बढ़ने के लिए बेकरार होंगे, और 2021-22 सीजन में क्लब को आईएसएल विनर्स शील्ड तक ले जाने वाली जीत की फॉर्म को दोहराने के लिए उत्सुक हैं.

क्लब के प्रशंसक देश में सबसे जोरदार और सबसे भावुक हैं, घरेलू मैचों के दौरान औसतन लगभग 20,000 प्रशंसकों की उपस्थिति होती है, और हमारे लॉयल प्रशंसक आधार को ध्यान में रखते हुए, क्लब ने टिकट की कीमतें 50 रुपये का रखने का भी फैसला किया है.

नॉर्थ और साउथ स्टैंड सिर्फ 50 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे जबकि ईस्ट और वेस्ट अपर स्टैंड 150 रुपये में उपलब्ध हैं. ईस्ट और वेस्ट लोअर स्टैंड 250 रुपये में उपलब्ध होंगे जबकि वीआईपी स्टैंड की कीमत 499 रुपये होगी. लक्जरी और प्रीमियम लाइव देखने और भोजन का अनुभव चाहने वालों के लिए, हॉस्पिटैलिटी एरिया भी 3000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा.

सभी टिकट www.ticketgenie.in पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और 15 सितंबर को शाम 5 बजे लाइव होंगे. फैंस को यह बात ध्यान रखनी होगी कि वे अपने ऑनलाइन टिकट का प्रिंटआउट जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रवेश के समय दिखाना होगा.

---Advertisement---