होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

जुगसलाई में हरहरगुट्टू के युवक की ट्रेन से कटकर मौत, कल ही मनाया था अपना 17वां जन्मदिन, परिजनों में मचा कोहराम

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना अंतर्गत हरहरगुट्टू बाजार मैदान निवासी युवक राजकुमार ने जुगसलाई दुखु मार्केट के समीप डाउन लाइन में ट्रेन के नीचे कटकर आत्महत्या कर ली, फिलहाल रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस घटना के बाद डाउन लाइन में लगभग 20 मिनट तक ट्रेन का परिचालन अवरुद्ध रहा, डाउन लाइन में शव देख हावड़ा मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस के चालक ने ट्रेन को डाउन लाइन में खड़ी कर दी, जिसकी वजह से लगभग आधे घंटे रेलवे फाटक भी जाम रहा।

जानकारी मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक अचानक से डाउन लाइन में लोकल ट्रेन पार होने के दौरान अंतिम बोगी और रेलवे ट्रैक के बीच में कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना के संबंध में परिजनों को भी पता चलने पर परिजन रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और शव की पहचान करते हुए कहा कि राजकुमार ने बुधवार को ही अपने घर में अपना जन्मदिन मनाया था। घर में सभी लोग काफी खुश थे। आज सुबह 10 बजे वह घर से निकला और फिर लौट कर नहीं आया। बताया जा रहा है कि उसने गुरुवार को दिन के 2 बजे के आस-पास जुगसलाई रेलवे फाटक पर एक यात्री ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया इसके बारे में परिवार के लोग भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

 

---Advertisement---

Related Post