होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

72 दिनों से धरने पर बैठे एनआईटी के अनुकंपा आश्रितों को मिला सरायकेला जिला कांग्रेस का समर्थन, जल्द मामला सुलझाने का दिया अल्टीमेटम

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

सोशल संवाद/आदित्यपुर: एनआईटी मृतक कर्मचारी अनुकंपा आश्रित संघ के द्वारा पिछले 72 दिनों से धरना पर बैठे एनआईटी कर्मियों के परिजनों से शनिवार को सरायकेला-खरसावां जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर अपना नैतिक समर्थन प्रदान किया।

मौके पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार ने कहा कि आश्रित संघ के सदस्य पिछले 72 दिनों से धरना एवं 10 दिनों से लगातार भूख हड़ताल कर रहे हैं। जिस पर अभी तक एनआईटी प्रबंधन के द्वारा किसी प्रकार का कोई भी संज्ञान नहीं लिया गया है। मौके पर उन्होंने इस संबंध में सरायकेला के एसडीएम से फोन पर बात कर आश्रितों के लिए अनुकंपा की मांग से अवगत कराया। इसके साथ ही उन्होंने एसडीएम से अबिलम्ब उनकी मांगों पर आवश्यक हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।

कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार ने कहा कि अगर शीघ्र एनआईटी प्रबंधन आश्रितों के मांगों पर गंभीरतापूर्वक अमल नहीं करती है तो जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा धरना दिया जाएगा। साथ ही आश्रितों के साथ कांग्रेस भी आंदोलन एवं प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होगी।

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि जगदीश नारायण चौबे प्रदेश सचिव सुरेश धारी कामगार कांग्रेस के महासचिव सिद्धेश्वर उपाध्याय रवि कुमार दीपू ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

 

---Advertisement---

Related Post