होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जमशेदपुर के सिदगोड़ा में रहने वाले युवक को पत्नी द्वारा आए दिन किया जा रहा है प्रताड़ित, युवक ने जारी किया वीडियो।

By Aman Kumar Ojha

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जमशेदपुर पूर्वी सिंहभूम के सिदगोड़ा निवासी राहुल सिंह ने पत्नी के खिलाफ एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित करने की बात कही है पूर्ण ग्राम राहुल सिंह के मुताबिक उनकी शादी 7 दिसंबर 2023 को रुचि सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से उनकी पत्नी द्वारा उनके बूढ़े मां-बाप को आए दिन मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। वही पत्नी रुचि सिंह द्वारा झूठे केस में फंसने की धमकी भी दी जा रही है। रुचि ने झूठी शिकायत सिद्ध घोड़ा थाना में भी की जिसके कारण उसे थाना में 8 घंटे बैठाया गया था। पत्नी की हरकतों से तंग आकर राहुल सिंह ने आत्महत्या करने की बात कही है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल सिंह ने कहा की उनकी पत्नी रुचि सिंह उनके साथ एवं उनके परिवार वालों के साथ बड़े ही कुर्ता के साथ पेश आ रही है। एवं अवैध मांग 30 लख रुपए का करते आ रही है जिसको लेकर राहुल सिंह जमशेदपुर कोर्ट में सिदगोड़ा थाना अंतर्गत न्यायिक दंड अधिकारी के समक्ष कोर्ट में अपने अधिवक्ता श्री अंकित पांडे की मदद से वार्ड संख्या 2167/24 न्यायालय में दाखिल किया है। न्यायालय में मामला लंबित होने के बावजूद पुलिस इस मामले पर हस्तक्षेप कर रही है और लड़की का मामा सुशील सिंह जो खुद को अधिवक्ता बता रहे हैं और पिताजी जितेंद्र कुमार सिंह जिनका सामाजिक तत्व और थाना में उनका रोजाना उठना बैठना है पुलिस की लाठी और बल पर प्रत्येक दिन मुझे और मेरे पिताजी को जमशेदपुर स्थित सिद्ध घोड़ा थाना बुलाकर कभी 6 घंटा कभी 10 घंटा तो कभी 12 घंटा थाने में बैठ कर दबाव देकर कोरे कागज में हस्ताक्षर करने को कहा जा रहा है। इन सब हरकतों से मैं काफी दर एवं मेरा पूरा परिवार सहमा हुआ है। मेरे केवल एकमात्र मदद में अधिवक्ता श्री अंकित पांडे भी सिद्ध घोड़ा थाना पहुंचकर पुलिस के बिना किसी शिकायत के राहुल सिंह को बराबर थने बुलाई जाने का विरोध किया वहीं बैठे रुचि सिंह के पिताजी ने अधिवक्ता अंकित पांडे को भी इस केस से दूर रहने की हिदायत दी एवं जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

इन सब से राहुल सिंह का हौसला और भी टूट गया थाने के दबाव से रुचि सिंह वापस राहुल सिंह के घर के प्रत्येक दिन टॉर्चर करते आ रही है एवं घर में हंगामा कर रही है। आए दिन रुचि सिंह अपने पति राहुल सिंह को जान से मारने की योजना बनाती रही है। कुछ दिनों बाद राहुल सिंह एवं उनके माता जी के द्वारा मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया जिसमें वह नए की गुहार लगा रहे हैं। उक्त वीडियो को भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता कुणाल सारंगी ने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया है जिस पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए जांच करने का आदेश दिया है।

 

---Advertisement---

Leave a Comment