चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : 600 घरों में निःशुल्क पानी कनेक्शन व 18,629 विद्युत उपभोक्ताओं के बिल माफ होने पर सैकड़ो की संख्या में बस्ती वासियों ने मंत्री चंपई सोरेन का अभिनंदन कर उनके प्रति जताया आभार…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : झारखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री चंपई सोरेन के प्रयास से आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत सालडीह बस्ती के 600 से भी अधिक घरों में महज 3 दिन के भीतर नि:शुल्क पानी का कनेक्शन आदित्यपुर नगर निगम द्वारा प्रदान किए जाने पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने मंत्री चंपई सोरेन से मिलकर आभार जताया. 2 दिन पूर्व आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में योजनाओं के लेट लतीफ को लेकर मंत्री चम्पई सोरेन द्वारा नगर निगम प्रशासक के साथ समीक्षा बैठक आयोजित कर लंबित योजनाओं को समय से पूरा किए जाने का निर्देश दिया गया था, जिसके बाद आदित्यपुर के सालडीह बस्ती में पेयजल की किल्लत से जूझ रहे 600 घरों को अभिलंब नि:शुल्क पानी का कनेक्शन दिया गया, जिन्हें अब पर्याप्त मात्रा में पानी मिलने लगा है, मंत्री के प्रयास से नि:शुल्क पानी कनेक्शन मिलने पर सैकड़ो की संख्या में बस्ती वासियों ने मंत्री का अभिनंदन करते हुए उनके प्रति आभार जताया.

 

इस मौके पर मंत्री ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार की सोच है कि राज्य के लोगों को मूलभूत सुविधाएं पानी -बिजली प्राप्त हो, इसे लेकर बेहतर प्रयास किया जा रहा हैं. मंत्री ने कहा कि सरकार के इस कदम से विपक्ष घबराकर लगातार सरकार को घेरने का असफल प्रयास कर रही है, हेमंत सोरेन सरकार पारदर्शी तरीके से काम करने वाली है जो विपक्ष को पच नहीं रहा है.

 

झारखंड सरकार द्वारा 100 यूनिट तक फ्री बिजली दिए जाने के योजना का भी लोगों को भरपूर लाभ मिल रहा है. मंत्री चम्पई सोरेन ने बताया कि आदित्यपुर क्षेत्र में दिसंबर महीने में 18,629 लोगों को इस योजना का लाभ मिला है, जिनके बिजली बिल माफ हो गए हैं, मंत्री ने कहा कि आदित्यपुर शहरी क्षेत्र में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आए आवेदनों पर भी नगर निगम प्रशासक को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

 

इस मौके पर मुख्य रूप से विधायक प्रतिनिधि सनद आचार्य, 20 सूत्री अध्यक्ष छाया कांत गोराई, रंजीत प्रधान, परमेश्वर प्रधान, सुभाष करवा, बुबाई शर्मा, राजेंद्र गोप आदि उपस्थित थे.

---Advertisement---

Related Post