चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास महारैली में भाग लेंगे राजद कार्यकर्ता – पुरेंद्र….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर : 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में राजद द्वारा आयोजित महागठबंधन की जन विश्वास महारैली में शामिल होने के लिए 2 मार्च को सरायकेला- खरसावां और पूर्वी सिंहभूम से बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ता पटना जाएंगे- यह जानकारी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश महासचिव सह प्रभारी पूर्वी सिंहभूम पुरेंद्र नारायण सिंह ने दी है.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि रैली में राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित भाकपा माले, भाकपा सहित अन्य घटक दलों के नेता शामिल होंगे.

 

पुरेंद्र ने कहा कि महारैली में महंगाई व बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दों पर आक्रोशित जनता को आमंत्रित किया गया हैl महारैली में करीब 10 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे. महारैली में महागठबंधन सरकार के 17 माह बनाम 17 साल के कार्यों के साथ-साथ जातीय जनगणना, आरक्षण की व्यवस्था 75% किए जाने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस तरह बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया गया, बिहार की जनता परिवर्तन चाहती है और यह परिवर्तन की महारैली होगी. उन्होंने कहा कि पूरा बिहार इंडिया गठबंधन के साथ है, सभी 40 लोकसभा सीटों पर इंडिया महागठबंधन की जीत होगी.

 

संवाददाता सम्मेलन में पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावे वीरेंद्र यादव, एसडी प्रसाद, प्रमोद गुप्ता, देव प्रकाश, कुमार बिपिन बिहारी प्रसाद, उदित यादव, बैजू यादव, मिथिलेश झा शामिल थे.

---Advertisement---

Related Post