चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह, वार्ड- 32 का आयोजन 14 को : पुरेंद्र….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर : गम्हरिया विकास समिति द्वारा पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में 14 जनवरी को आदित्यपुर नगर निगम, वार्ड- 32 के वरिष्ठ नागरिकों सहित आम नागरिकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया है, यह जानकारी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह ने दी है.

पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर 2:00 बजे आदित्यपुर नगर निगम, वार्ड- 32 अंतर्गत रोड नंबर- 15 मैदान, आदित्यपुर-2 में 60 वर्ष से ऊपर के अभिभावकों, माता- बहनों एवं आम नागरिकों को सम्मानित किया जाएगा. सम्मान समारोह में सभी आमंत्रित अभिभावकों को नव वर्ष 2024 की शुभकामनाओं के साथ-साथ गिफ्ट भी प्रदान किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान वार्ड- 32 की जन समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की जाएगी और जन सहयोग से समस्याओं के समाधान हेतु पहल की रणनीति बनाई जाएगी. कार्यक्रम के दौरान सरकार द्वारा चलाई जा रही जनउपयोगी कार्यक्रमों की जानकारी भी दी जाएगी.

 

संवाददाता सम्मेलन में पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावा देव प्रकाश, अधिवक्ता संजय कुमार, बैजू यादव, संजय शर्मा, पृथ्वी शर्मा, आशुतोष गुप्ता, ऋषि गुप्ता, अरविंद कुमार सिंह उपस्थित थे.

---Advertisement---

Related Post