चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटानगर स्टेशन के बाद अब गोविंदपुर में लंगूर ने मचाया उत्पात दर्जनों लोगों को काटकर किया घायल

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर (रिपोर्ट- तुषार गौतम): टाटानगर स्टेशन के बाद अब गोविंदपुर और आसपास के इलाकों में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। गोविंदपुर स्थित स्थानीय स्टेशन पर लंगूरों ने मचाया हड़कंप, दर्जनों लोगों को काटकर घायल कर दिया है। इन दिनों बंदरों ने गोविंदपुर और परिसर के वासियों को दिनदहाड़े उत्पात में शामिल करने का नया रूप अपनाया है।

बंदरों के आतंक का शिकार बने लोगों में शामिल हैं गोविंदपुर के पूर्व मंडल अध्यक्ष राधेश्याम सिंह जिन्हें बंदरों ने निशाना बनाया। इस हमले में वह घायल हो गए और कई अन्य लोगों को भी घायल कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों के अलावा किसी भी सरकारी अधिकारी ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया है।

बंदरों का खुंखार हो जाना और उत्पात करने का रुझान बढ़ रहा है। इन दिनों टाटानगर स्टेशन समेत आसपास के इलाकों में भी बंदरों का साम्राज्य है और वे लगातार लोगों को घायल कर रहे हैं। स्थानीय लोगों में बढ़ते हुए भय और चिंता के माहौल में अब तक कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है।

इस गतिविधि के बारे में सुनकर लोगों की चिंता बढ़ रही है और वे सरकार से तत्पर हैं कि इस मामले में त्वरित उत्पादन हो। वन विभाग से आग्रह है कि वे इस स्थिति का संज्ञान लें और बंदरों के आतंक को नियंत्रित करने के लिए उचित कदम उठाएं।

इस घटना के चलते गोविंदपुर और आसपास के इलाकों में स्थानीय लोगों में भय फैला हुआ है और वे अपनी सुरक्षा के लिए चिंतित हैं। स्थानीय प्रशासन से अपील है कि वह इस मामले में त्वरित कदम उठाएं और लोगों की सुरक्षा के लिए नेतृत्व करें।

---Advertisement---