चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

अमर बाउरी होंगे भाजपा विधायक दल के नेता और जेपी पटेल को विधानसभा सचेतक की जिम्मेदारी, दिनेश कुमार ने दी बधाई

By Goutam

Published on:

अमर बाउरी

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड में अपने विधायक दल का नेता और सचेतक के नामों का रविवार देर शाम ऐलान किया है। रघुवर सरकार में मंत्री रहे और चंदनक्यारी से विधायक अमर कुमार बाउरी को विधायक दल का नेता बनाया गया है। वहीं मांडू से विधायक जयप्रकाश पटेल को विधानसभा में पार्टी की ओर से चतेक होंगे। 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव के रिपोर्ट पर विचार के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इन नामों पर सहमति जाहिर किया है जिसके बाद रविवार देर शाम घोषणा कर दी गई। इधर घोषणा होते ही पार्टी नेताओं में जबरदस्त उत्साह है। पार्टी के युवा नेता इसे संगठन हित में महत्वपूर्ण निर्णय मानते हैं। 

इधर भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने विधायक दल के नेता अमर बाउरी को दूरभाष पर बधाई दिया और जेपी पटेल के लिए शुभकामनाएं प्रेषित किया। विदित हो की सूबे के पूर्व मंत्री रह चुके श्री बाउरी और दिनेश कुमार स्कूली दिनों के अजीज मित्र हैं। बीते सप्ताह छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार के दौरान अमर बाउरी संग दिनेश कुमार भी माँ बम्लेश्वरी मन्दिर में आशीर्वाद लेने पहुंचें थे। दिनेश कुमार ने कहा की केंद्रीय पार्टी नेतृत्व के इस निर्णय से भाजपा में नवीन ऊर्जा का सूत्रपात होगा। 

धन्यवाद,

---Advertisement---