चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आंध्र भक्त श्री राम मंदिर कमिटी की बैठक सम्पन्न, चुनाव आयोजन पर गहन मंथन शुरू

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: श्री राम मंदिर बिष्टुपुर के कार्यकारिणी के 3 वर्षों का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। इस संदर्भ में कार्यकारिणी समिति के द्वारा रविवार को मन्दिरम परिसर में बुलाई गई, जिसमें कार्यकारिणी के अगले चुनाव के लिए चर्चा की गई।

महासचिव एस वी दुर्गा प्रसाद शर्मा ने बताया पिछले 3 वर्षों के कार्यकाल में इस कार्यकारिणी समिति को कोविड-19 के कारण सेवा का मौका कम मिला। किंतु इन 3 वर्षों में इस कार्यकारिणी समिति द्वारा कई विकास के कार्य हुए पिछले चुनाव के समय इस समिति के द्वारा समय पर चुनाव कराने के वादे को पूरा करने के लिए कटिबद्ध हैं। इसलिए बहुत जल्द ही चुनाव की तिथि की घोषणा महासचिव द्वारा दी जाएगी।

महासचिव श्री दुर्गा प्रसाद ने सभी आजीवन सदस्यों से कहा कि अपने पते पर किसी भी तरह के सुधार हुआ हो एवं मोबाइल नंबर मंदिर कार्यालय में सुधार करा दें, ताकि चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ किया जा सके।

महासचिव श्री दुर्गा प्रसाद ने सभी आजीवन सदस्यों को पिछले 3 वर्षों के कार्यकाल में उनकी सेवा और सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए अगले चुनाव को पूरी पारदर्शिता एवं स्वच्छ वातावरण में कराने का आश्वासन दिया है।

कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष वी डी गोपाल कृष्णा, उपाध्यक्ष चिगुला रमना राव, उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता जम्मी भास्कर एवं सभी सदस्य उपस्थित रहे।

---Advertisement---