होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जिला मारवाड़ी सम्मेलन के चुनाव में अध्यक्ष पद के दावेदार अशोक चौधरी ने बिष्टुपुर और घाटशिला के मतदाताओं से मिलकर मांगा समर्थन

By Goutam

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

सोशल संवाद/जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष पद का चुनाव आगामी 7 फरवरी को बिष्टुपुर स्थित चेंबर भवन में संपन्न होने जा रहा है। चुनाव प्रचार के क्रम में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अशोक चौधरी घाटशिला एवं बिष्टुपुर पहुंचे। उन्होंने मतदाताओं के प्रतिष्ठानों एवं आवास पर जाकर मुलाकात की और समर्थन की अपील की।

उन्होंने वोटरों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुये कहा कि वे किसी भी संस्था में दायित्व पर नहीं हैं। अतएव इस पद से पूर्ण न्याय करेंगे। उन्होंने घाटशिला और बिष्टुपुर के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुये कहा कि जिस प्रकार का स्नेह उनको प्राप्त हो रहा है, वे घाटशिला और बिष्टुपुर को पूर्ण प्रतिनिधित्व प्रदान करेंगे।  साथ ही कुछ ऐसी योजनाओं पर कार्य किया जाएगा, जिनपर पूर्व में कभी चिंतन भी नहीं किया गया है।

ज्ञात हो घाटशिला में 32 एवं बिष्टुपुर में 109 वोटर हैं। अशोक चौधरी ने वोटरों से कहा कि अध्यक्ष बन कर वे समाज की उम्मीदों और विश्वास पर खरा उतरेंगे। आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग की मारवाड़ी युवतियों के विवाह में आर्थिक मदद एवं रोजगार के लिये विशेष प्रयास करेंगे। मानगो के मतदाताओं ने उन पर विश्वास जताते हुए समर्थन देने का भरोसा दिया।

भ्रमण के दौरान ये लोग रहे साथ

घाटशिला एवं बिष्टुपुर भ्रमण के दौरान अशोक चौधरी के साथ सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष महेश संथालिया,कोषाध्यक्ष किशोर गोलेछा, कैट के राष्ट्रीय सचिव सुरेश संथालिया, मारवाड़ी सम्मेलन के प्रांतीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश रींगसीया,संयुक्त महामंत्री दीपक पारीक, साकची शाखा अध्यक्ष महावीर मोदी, साकची शाखा महामंत्री सुरेश कुमार कांवटिया अग्रवाल सम्मेलन महासचिव अभिषेक अग्रवाल (गोल्डी), सांवरमल अग्रवाल, बजरंग लाल अग्रवाल, राहुल चौधरी, अनिल चौधरी, अजय चेतानी, रामू देबूका, आनंद चौधरी, विनोद शाह, अमित संघी, आकाश शाह, पवन शर्मा, सुनील सोन्थालिया, मनोज अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

 

---Advertisement---