चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

केस नहीं उठाने पर जान से मारने की नियत से बारीनगर के युवक का दबाया गला, दिया धमकी, टेल्को थाना में मामला दर्ज

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: टेल्को थाना में बारीनगर, हजरत निजामुदीन रोड, जमशेदपुर का रहने वाला युवक मो० दानिश ने बारीनगर के कुछ युवकों पर जान से और केस नहीं उठाने उठाने पर जान से मारने की धमकी देकर गला दबाने का आरोप लगते हुए थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

मो० दानिश ने टेल्को थाना में दिए गए आवेदन में बताया कि वह टेल्को थाना क्षेत्र के अंतर्गत बारीनगर, हजरत निजामुदीन रोड, जमशेदपुर का रहने वाला है। बीते 27-12-2022 को रात 10:30 बजे मेरा भाई- सरफराज अहमद, अपने घर स्कूटी से अपने दोस्त वसीम के साथ आ रहा था उसी समय सरफराज उर्फ सरकार पिता अब्दुल कासिम, मो० नवाज अंसारी उर्फ शेरू पिता मो हमिद अंसारी, राजेश हसन उर्फ टेकला, पिता स्व० साकिर हसन, आमिर हसन पिता मो0 साकिर हसन, मो० शोएब अहमद उर्फ डच्तु पान दुकान पिता स्व० मौ० खलिल अहमद (यह सभी लोग टेल्को बारीनगर के रहने वाले हैं) सभी लोग डब्बु पान दुकान के पास रोका और सब मिलकर जान मारने की नियत से मेरा भाई का गला दबाने लगे और धमकी देने लगे कि तुम जो केस हमलोगों के ऊपर किया है जिसका नंबर टेल्को थाना कांड संख्या- 16/ 2021 है उसको वापस लो नहीं तो अब तुमको जान से मार देंगे और पिस्तौल सटाकर बोला कि तुम्हे जान से मार देंगे उस समय तुम नहीं मरा था अब तुमको जान से मार देंगे।

गला ज्यादा दबने के कारण मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इसी बीच कुछ लोग आ गए और वे सभी लोग मेरे भाई के साथ मारपीट करने लगे एवं मेरे पॉकेट से 1800 रुपये निकाल लिया। इससे पहले भी सफराज उर्फ सरकार ने जो हमारे भाई के उपर हमला हुआ था वे लोग डब्बु पान दुकान में हथियार हमेशा रखे रहते हैं और जो कुछ भी होता है तो उस दुकान में से हथियार निकाल कर हमला करते हैं।

कल भी मेरे भाई के उपर ऐसा ही हुआ। इस दुकान में रात 11 बजे के बाद असमाजिक तत्वों के साथ अड्डाबाजी एवं नशा का सेवन डब्बू पान दुकान में कराया जाता है। श्रीमान उपरोक्त सभी लोगो पर अगर कार्यवाई नहीं हुई तो कभी भी वे सभी लोग मेरे भाई के हत्या कर देंगे। इसकी जिम्मेवार सरफराज उर्फ सरकार गैंग होगा। अतः श्रीमान से निवेदन है उपरोक्त सभी लोगों पर सख्त से सख्त कार्यवाई करें।

---Advertisement---