चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भाजपा नेता नीरज सिंह ने गरीब परिवार को दी अंतिम संस्कार के लिए मदद, आगे भी आर्थिक सहयोग का दिया भरोसा

By Goutam

Published on:

भाजपा नेता

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: कदमा ब्लॉक नंबर 4 निवासी धनेश्वर पासवान की मृत्यु शनिवार को सुबह इलाज के अभाव में हो गई। धनेश्वर पासवान कई दिनों से बीमार चल रहे थे। सूचना मिलते ही भाजपा नेता नीरज सिंह बिना देर किये ही उनके आवास जाकर परिजनों से मुलाकात कर अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहयोग प्रदान किया। इसके साथ ही आगे भी सहायता की भरोसा दिलाया।

भाजपा नेता

बताते चलें की धनेश्वर पासवान की मृत्यु के उपरांत आसपास के रहने वाले लोगों ने भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह से मुलाकात कर परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी दी और मदद की गुहार लगाई थी। लोगों ने भाजपा नेता नीरज सिंह को बताया कि परिवार के पास उनके अंतिम संस्कार करने के लिए भी पैसे नहीं है।

भाजपा नेता नीरज सिंह ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार की लचर व्यवस्था और लापरवाही का यह जीता जागता उदाहरण है। जमशेदपुर में रह रहे इस परिवार को किसी तरह की सरकारी सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाई। इनका इलाज समय पर ना होने के कारण आज यह परिवार इस दुख की घड़ी में है। शहर में कितने ही ऐसे परिवार हैं जिन्हें बेहतर स्वास्थ्य अथवा अन्य नागरिक सुविधाएं ना मिल पाने के कारण उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

---Advertisement---