चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

डुमरी उप चुनाव में जीत पर खरसावां में जश्न, निकाली गयी विजय जुलूस. डुमरी की यह प्रचंड जीत 2024 का आगाज है : विधायक

By Goutam

Published on:

उप चुनाव

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावां में झामुमो कार्यकर्ताओं ने डुमरी विस उप चुनाव में झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी के जीत पर विजय जुलूस निकाला.पार्टी नेताओं ने गाजे बाजे के साथ विजय जुलूस निकालते हुए खरसावां के केरसे मुंडा चौक से बेहरासाही, बाजारसाही, तलसाही, कुम्हारसाही होते हुए खरसावां के सभी मुहल्लों का भ्रमण किया.

इस दौरान पार्टी नेताओं ने जम कर रंग-गुलाल उड़ाये तथा कार्यकर्ताओं में लड्डू बांटे.खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने डुमरी विस उप चुनाव में आईएनडीआईए गठबंधन की ओर से झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने आईएनडीआईए गठबंधन पर विश्वास जताया है.

उन्होंने कहा कि डुमरी की यह प्रचंड जीत 2024 का आगाज है.राज्य सरकार की ओर से किये जा रहे कार्यों पर डुमरी विस क्षेत्र की जनता ने मुहर लगाने का कार्य किया है.झारखण्ड की सरकार स्व टाइगर जगरनाथ दा के सपनों और अधूरे कार्यों को पूरा करने का काम करेगी.विधायक ने कहा कि जनता ने दिवंगत टाइगर जगरनाथ महतो को सच्ची श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार लोगों से किये किये एक एक वायदे को पूरा कर रही है. विपक्षी दलों के सभी हथकंडों को जनता ने नकारने का काम किया है.

इस दौरान मुख्य रुप से विधायक दशरथ गागराई, विधायक की धर्मपत्नी बासंती गागराई, प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र कुमार मिश्रा, युवा कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश महतो, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, अनूप सिंहदेव, केंद्रीय सदस्य सुधीर महतो, धनु मुखी, भरत सिंह मुंडा, राम सोय, धर्मेंद्र मुंडा, ललन तिवारी, सुकरा नायक, रानी हेंब्रम, अजय सामड, संजय प्रधान, दीपक नायक, प्रताप मिश्रा, मो सलाम, खिरोद प्रमाणिक, मंजु कुम्हार समेत काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

---Advertisement---