चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसियों ने पुण्यतिथि पर बापू को शिद्दत से किया याद

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 75 वीं पुण्यतिथि पर सोमवार को उन्हें शिद्दत से याद किया गया। खरसावां प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष कोंदो कुंभकार के नेतृत्व में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाई गई। वहीं राहुल गांधी के भारत जोड़ो जात्रा को सफलतापूर्वक सम्मान के उपलक्ष पर ध्वजारोहण समारोह का आयोजित किया गया।

मौके पर प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आजादी में दिए योगदान का हर कोई ऋणी है। उनके विचारों को आगे बढ़ाते हुए उनके पद चिन्हों पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इसी क्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा के समापन अवसर पर कार्यालय पर राष्ट्रध्वज फहराया गया। वहीं कांग्रेसियों ने बापू के चित्र पर फूल माला चढ़ाकर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर चर्चा की एवं उनके पद चिन्हों पर चलने का आवाहन किया।

इस दौरान मुख्य रूप से प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र कुमार मिश्रा, उपाध्यक्ष शंकर लोवादा, बलभद्र महतो, कन्हैयालाल सामाड, वीरेंद्र कुमार, अकबर जिया, शौकत अली, अनावरूल हक, विरेंद्र प्रधान, अकुल पुष्टि, सुदाम बोदरा, करन हेंब्रम, मुजाहिद खान आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

---Advertisement---