चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील के अवकाश प्राप्त कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल ने मजदूर नेता रघुनाथ पांडेय से की मुलाकात, पेंशनवृद्धि के मुद्दे पर हुई चर्चा

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: पेंशनवृद्धि के मुद्दे पर टाटा स्टील के अवकाश प्राप्त कर्मचारियों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को प्रातः ग्यारह बजे मजदूर नेता रघुनाथ पांडेय से मुलाकात किया।

प्रतिनिधियों ने श्री पांडेय से कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के आलोक में पेंशनवृद्धि के लिये तीन मार्च तक पेंशनार्थी और उनके नियोक्ताओं द्वारा संयुक्त हलफनामा दायर करना अनिवार्य है। किंतु नियोक्ताओं की उदासीनता के कारण जमशेदपुर में हलफनामा दायर करने की शुरुआत भी नहीं हुई है। जबकि जमशेदपुर के बाहर सेल सहित कई कंपनियां अदालती फैसले के अनुसार पूर्व कर्मचारियों के साथ संयुक्त हलफनामा दायर करने की दिशा में अग्रसर हो चुकी हैं।

प्रतिनिधियों के आग्रह पर रघुनाथ पांडेय ने आश्वासन दिया कि वह टाटा स्टील, जुस्को सहित अन्य कंपनियों के आला अधिकारियों से बात कर हलफनामा प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू कराने का प्रयास करेंगे।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से केपी सुई सचिव, इपीएस नेशनल एजिटेशन कमेटी, पूर्वी सिंहभूम, राम चंद्र मंडल, शशांक शेखर यादव, महेंद्र मंडल, अनिल चौधरी, सुख चंद्र झा, उत्पल, पीके मित्रा, खोका बाबु समेत अन्य सदस्य शामिल थे।

---Advertisement---