चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा 650 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण, आगे भी जनहित कार्य रहेंगे जारी : डॉ विजय सिंह गागराई

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के द्वारा मकर संक्रान्ति के शुभ अवसर पर शुक्रवार को इटिहसा पंचायत के स्कूल मैदान में अत्याधिक ठंड को देखते हुए जरूरतमंद लोगों के बीच 650 पीस कंबल वितरण किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुखिया मैडम रूखमणी मोदी के द्वारा फीता काट कर शुभारंभ हुआ।

मौके पर संस्था के सचिव डॉ विजय सिंह गागराई ने कहा कि हमने 2017 से अभी तक 6000 से अधिक जरूरतमंद लोगों को कंबल प्रदान कर चुके हैं। लोगों की सेवा में हमारा संस्था आगे भी जनहित कार्य करते रहेगी।

उन्होंने कहा कि अभी हम हो समाज के मागे पर्व में हो नृत्य के लिए एक जोड़ी मांदर और पुजारी तथा उनके सहयोगियों को धोती साड़ी भी गांव-गांव को उपलब्ध करा रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि लोगों की दुआ और आशीर्वाद हमारा संस्था को मिलते रहेगा। सभी लोगों को हमारा संस्था की तरफ से मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं रहेगी।

मौके पर उपमुखिया सुधीर नायक, वार्ड सदस्य सुकरू नायक, देवी प्रसन्न नायक, गणेश लागुरी, सेविका मैडम श्रीमती बालेन आल्डा, संजीत मोदी, अजीत मोदी, हृषिकेश नायक, मनोज सामड, रामराई सामड, विरसिंह हांसदा, बाबु महतो आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---