चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

केंद्र द्वारा गरीबों को दिसंबर 2023 तक मुफ्त अनाज बांटने का फैसला पर सांसद प्रतिनिधि सुशील षाडंगी ने PM का किया आभार व्यक्त

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में गरीबों को मुफ्त अनाज बांटने का फैसला पर सांसद प्रतिनिधि सुशील षाडंगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम एनएफएसए के तहत 81.35 करोड़ गरीबों को 1 साल तक मुफ्त अनाज वितरित करने का फैसला पर भारत सरकार के आदिवासी जनजातिय मंत्री सह खुंटी लोकसभा के सांसद अर्जुन मुंडा के नगर विकास एवं आवास विभाग के सांसद प्रतिनिधि सुशील कुमार षाडंगी, खरसावां प्रखंड के सांसद प्रतिनिधि विवेकानंद प्रधान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं कैबिनेट के सभी मंत्रिमंडल के सदस्यगणों का आभार व्यक्त किया है।

सुशील षाडंगी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्रिमंडल के कैबिनेट में गरीबों को 1 साल तक मुफ्त अनाज देने का पारित हुआ। जिसकी अंतिम पायदान पर रहे गरीब लोगों को सीधी लाभ मिलेगी। ताकि अनाज के लिए गरीबों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा।

आभार व्यक्त के दौरान मुख्य रूप से प्रखंड अध्यक्ष प्रशांत कुमार महतो, होपना सोरेन, विसकंठ प्रधान, पुरुष प्रधान आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---