चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

पंचायत भवन के लिए आवंटित सरकारी जमीन अतिक्रमण किए जाने के खिलाफ मुखिया का तीसरे दिन भी जारी रहा अनिश्चितकालीन धरना

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जमशेदपुर प्रखंड के उत्तरी करनडीह पंचायत में बनने वाले पंचायत भवन के लिए आवंटित सरकारी जमीन का अतिक्रमण किए जाने के खिलाफ बुधवार को भी लगातार तीसरे दिन अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा।

जमशेदपुर प्रखंड कार्यालय के बाहर धरना पर बैठी उत्तरी करनडीह पंचायत की मुखिया सीनी सोरेन सहित स्थानीय ग्रामीणों का जमशेदपुर प्रखंड के वार्ड सदस्य सह उप मुखिया के मुख्य संरक्षक एवं बागबेडा कॉलोनी के पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने अपना पूर्ण समर्थन देने धरना स्थल पर पहुंचे।

इनके अलावे पूर्व पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र यादव, राजू पात्रों, राजू बेसरा, पूर्व उप मुखिया शंकर यादव, पंचायत समिति सदस्य संगीता पात्रों, मुखिया सरस्वती टुडू, जोबा माडी, सुमी केराई, उमा मुंडा, सुनील किस्कु भी धरना स्थल पर पहुंचकर अपना पूर्ण समर्थन और सहयोग दिए।

वार्ड सदस्य सह उप मुखिया के मुख्य संरक्षक एवं पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि जनहित से संबंधित मांगों पर अभिलंब संबंधित पदाधिकारी संज्ञान में लेकर समाधान नहीं करते हैं तो जमशेदपुर प्रखंड के समस्त पंचायत प्रतिनिधि एकजुट होकर उग्र आंदोलन करने पर मजबूर हो जाएंगे।

वहीं मुखिया सीनी सोरेन ने आज सिविल सर्जन जुझार माझी को लिखित पत्र देकर धरना स्थल पर बैठे पंचायत प्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों की स्वास्थ्य की जांच की मांग की है। दूसरी तरफ अनुमंडल पदाधिकारी को भी धरना स्थल पर आकर जनहित से संबंधित मांगों पर कार्रवाई करने हेतु लिखित आवेदन दी है।

---Advertisement---