चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जोरडीहा पंचायत में लगा सरकार आपके द्वारा शिविर, हर वर्ग के लाभुकों को दे रही है हेमंत सरकार योजनाओं की लाभ: विधायक

By Goutam

Published on:

जोरडीहा

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावां प्रखंड क्षेत्र के जोरडीहा पंचायत में शुक्रवार को ‘आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम आयोजित की गई। इस शिविर का विधिवत उद्घाटन स्थानीय विधायक दशरथ गागराई, विधायक की धर्मपत्नी बासंती गागराई, बीडीओ प्रधान माझी, सीओ शीला उरांव, बीस सुत्री अध्यक्ष अजय सामाड ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

मौके पर विधायक दशरथ गागराई ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार हर वर्ग के लोगों को बिना मांगे सम्मान के साथ उनका हक व अधिकार को दे रही है। साथ ही योग्य लाभुकों के लिए महत्वाकांक्षी योजनाएं चला रही है। ताकि योजना की लाभ लेकर सशक्त बना सके। राज्य सरकार का सोच है जरूरतमंद लोगों के कार्यों का निपटारा ऑन द स्पॉट किया जाए, इसी उद्देश्य से सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को चल रही है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की समस्याएं अधिकारी सुने और उसके समाधान को लेकर उचित कदम उठाए। शिविर में विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल लगाकर लोगों को योजनाओं की जानकारी देने के साथ साथ लोगों से आवेदन भी लिए गए। शिविर में लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया गया। अतिथियों ने सभी स्टॉलों का मुआयना भी किया।

मौके पर बीस सूत्री अध्यक्ष अजय कुमार सामड, बीडीओ प्रधान माझी, सीओ शीला उरांव, पंचायत सचिव समर उरांव, तुलसी नायक, बासंती गागराई, सामु बोदरा, विमल ग्वाला, संतोष नायक, कृष्णा नायक,  पंचानन प्रधान,, लक्ष्मी नारायण प्रधान, कृष्णा प्रधान, अभिमन्यु नायक आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---

Related Post