चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

हिंदू नववर्ष पर श्रीराम सेना के द्वारा टेल्को में निकाली गयी भव्य शोभा यात्रा

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद, जमशेदपुर: हिंदू नववर्ष पर श्रीराम सेना की ओर से सोमवार को टेल्को में भव्य शोभा यात्रा निकाली गयी। शोभा यात्रा के दौरान सभी हाथों में भगवा झंडा लिये गये जय श्री राम का नारा लगा रहे थे। श्री राम सेना के मुख्य संरक्षक सह समाज सेवी दिग्विजय सिंह, संरक्षक सह टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आरके सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राम भक्त शोभा यात्रा में शामिल हुए।

शोभा यात्रा टेल्को के विभिन्न क्षेत्रों से होकर गुजरी. इस दौरान जगह- जगह पर राम भक्तों के लिए शरबत के शिविर लगाये गये थे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर टाटा मोटर्स के प्लांट हेड रवींद्र कुलकर्णी, सम्मानित अतिथि के तौर पर एचआर हेड मोहन गंटा, ई आर हेड सौमिक राय, एडमिन बीएन सिंह, ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह, चंद्रगुप्त सिंह, शिव शंकर सिंह, शंभू सिंह आदि मौजूद थे।

निकली आकर्षक झांकी 

शोभा यात्रा में मुख्य आकर्षण केंद्र छऊ नृत्य, छत्तीसगढ़ का मशहूर सिंह बाजा, आकर्षक झांकी रही. इस दौरान कलाकारों ने एक से बढ़कर एक खेल दिखाये.

महाआरती में शामिल हुए हजारों श्रद्धालु

राम मंदिर परिसर में शोभा यात्रा के उपरांत शाम में पुरोहितों की ओर से महाआरती रही. सैकड़ों श्रद्धालु महाआरती में शामिल हुए। महाआरती के उपरांत राम मंदिर में महाभोग वितरण हजारों श्रद्धालुओं के बीच किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीराम सेना के संस्थापक सोनू सिंह के अलावा संस्था के अध्यक्ष धीरज प्रताप सिंह, संयुक्त महामंत्री जीतू सिंह, बम भोला सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष पप्पू मिश्रा, संस्था के सलाहकार अभय प्रताप सिंह, संगठन मंत्री टीपू मिश्रा, कल्याण विनोद आदि का अहम योगदान रहा।

---Advertisement---