चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

New Year 2023: नए साल के जश्न के लिए होटल सिटी इन तैयार, डांस और लाइव म्यूजिक के साथ परोसे जाएंगे लजीज व्यंजन, मचेगा धमाल

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जमशेदपुर के पारडीह स्तिथ होटल सिटी इन में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वर्तमको संबोधित करते हुए होटल के वरीय प्रबंधक जॉय अधिकारी द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि होटल सिटी इन के 15 साल पूरे होने और कोरोना महामारी के 2 वर्ष के अंतराल के बाद इस वर्ष 31 दिसंबर को 15 वीं वर्षगांठ पर होटल सिटी इन द्वारा जमशेदपुरवासियो के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

डांस और लाइव म्यूजिक होगा मुख्य आकर्षण 

इस रंगारंग कार्यक्रम में डांस इंडिया डांस में परफॉर्मेंस दे चुकी टीम द्वारा ग्रुप डांस का लाइव प्रदर्शन किया जायेगा। साथ ही साथ बच्चों और युवाओं के लिए तरह तरह के इवेंट्स और सेल्फी कॉर्नर भी बनेंगे, जिसमे लोग अपनी फोटोग्राफ ले सकेंगे।

वहीं होटल के प्रबंध निदेशक (मैनेजिंग डायरेक्टर) विनोद सिंह ने बताया की एकल एवं परिवार के लिए अलग अलग वावस्थ की जायेगी ताकि परिवार संग आए लोगों को किसी भी तरह की कोई असुविधा न हो। साथ ही सुरक्षा का भी पूरी इंतजाम किया जायेगा जिसमे कार्यक्रम के दिन अतिरिक्त सिक्योरिटी गार्ड, टेंपररी सी सी टीवी कैमरा भी कार्यक्रम स्थल पर लगाए जायेंगे।

कोरोना प्रोटोकॉल का रखा जाएगा खास ध्यान 

कोरोना से बचाव को ध्यान में रखते हुए यह कार्यक्रम लिमिटेड लोगों के बीच ही किया जायेगा और मास्क और सेनेटाइजेशन का पूरा ध्यान रखा जायेगा। लोगों को बैठनें के लिए टेबलों के बीच दूरी का भी ध्यान रखा जायेगा ताकि लोग निश्चिंत होकर कार्यक्रम का आनंद के सके।

इस प्रेस वार्ता में होटल सिटी इन के फूड एंड बेवरेज के प्रबंधक राजेंद्र गोस्वामी और सुबेंधु पत्रा उपस्थित थे।

---Advertisement---